08 मई का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope) 
आज का दिन आपके लिए भाग्य के दृष्टि से अच्छा रहने वाला है। ऑफिस में आपको अपने बॉस से तारीफ सुनने को मिल सकती है। आप  अपने रहन-सहन के स्तर में भी सुधार लाएंगे। आपके अच्छे रहन-सहन को देखकर आपके साथी आपसे ईष्या कर सकते हैं, जिनसे आपको घबराने की कोई आवश्यकता नहीं है। आप किसी पूजा पाठ व धार्मिक का आयोजन कार्यक्रम में सम्मिलित हो सकते हैं। यदि आपने ने कहीं नौकरी के लिए आवेदन दिया था तो आपको वहां से बुलावा आ सकता है। आपको अपने पिताजी के स्वास्थ्य पर पूरा ध्यान देना होगा।

वृष दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज आपको अपनी आय और व्यय में भी संतुलन बनाकर चलना होगा। आप किसी के कहने में आकर कोई बड़ा निवेश न करें। बिजनेस में कोई जोखिम उठाने से बचें। यदि आप किसी को धन उधार पर दे रहे हैं तो पूरी लिखापढ़ी करके दें, अन्यथा धन के वापस आने की संभावना बहुत कम है। आपको किसी पैतृक संपत्ति की प्राप्ति हो सकती है, जिसकी आपको अभिलाषा भी नहीं थी। आपको अपनी किसी पुरानी गलती से सबक लेना होगा, नहीं तो समस्या खड़ी हो सकती है। आपके विरोधी आपके कामों में रोड़ा अटका सकते हैं, सावधान रहें। 

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज आप अपने आवश्यक काम को पूरा करेंगे। किसी को बिना मांगे सलाह देने से बचें, नहीं तो बाद में समस्या खड़ी हो सकती है।  आपको संतान पर पूरी निगरानी बनाकर रखनी होगी, तभी वह अपनी पढ़ाई पर पूरा फोकस कर पाएगी। आपके आत्म सम्मान में वृद्धि होगी। परिवार में यदि किसी सदस्य से कोई वाद विवाद लंबे समय से चल रहा था, तो उसे आप बातचीत के जरिए दूर करने की कोशिश करें। प्रेम जीवन जी रहे लोगों के लिए  दिन अच्छा रहेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope) 
कर्क राशि के जातकों के लिए आज दिन मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके अपने चारों ओर का वातावरण खुशनुमा रहेगा।  आपको आज कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। ऑनलाइन काम कर रहे लोगों की कोई बड़ी डील फाइनल होगी। आपको अपनी आय के स्रोतों को बढ़ाने पर पूरा जोर देना होगा। आप बिजनेस के कामों को लेकर किसी लंबी दूरी की यात्रा पर जा सकते हैं। किसी कानूनी मामले में यदि आपको लेकर यदि लंबे समय से परेशान चल रहे थे, तो वह आज सुलझता दिख रहा है। आपके आसपास में कोई वाद विवाद की स्थिति हो, तो आप संयम से काम लें। 

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज आप अपने बढ़ते खर्चों पर रोक लगाएं, तो बेहतर रहेगा। आप अपनी शान शौकत के चक्कर में आप कुछ महंगे गैजेट्स की खरीदारी कर सकते हैं, जिसका असर आपकी आर्थिक स्थिति पर पड़ेगा। आपको अपनी वाणी व व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी। शीघ्रगामी वाहनों के प्रयोग से आपको सावधान रहना होगा। जो जातक किसी नए बिजनेस की शुरुआत करने के लिए सोच विचार कर रहे थे, तो उनकी वह  इच्छा पूरी हो सकती है। आप किसी को पार्टनर न बनाएं, नहीं तो आप किसी गलत बात पर हां में हां ना मिलाएं।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज कानूनी मामलों को लेकर दिन अच्छा रहने वाला है।  नई नौकरी मिलने से आपका मन प्रसन्न रहेगा। छोटे बच्चों के लिए आप कुछ खाने पीने की चीज लेकर आ सकते हैं। आज खान-पान पर पूरा ध्यान दें, अत्यधिक तले भुने भोजन से आपको कोई पेट संबंधित समस्या हो सकती है। आप अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहें। काम में कुछ गलती होने के कारण आपके साथी ही आपसे नाराज हो सकते हैं। विद्यार्थियों को अपनी पढ़ाई लिखाई पर पूरा फोकस बनाए रखना होगा।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope) 
आज कोई भी काम सोच-विचार कर ही करें। अपने काम में एकाग्र होकर आगे बढ़ें। विद्यार्थियों के उच्च शिक्षा के मार्ग प्रशस्त होंगे।   आपको अपने किसी मित्र से लंबे समय बाद मिलकर खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा।  कार्यक्षेत्र में आपसे कोई गलती हो, तो आप उसे सुधारने की कोशिश करें। जीवनसाथी आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। माताजी को आप  ननिहाल पक्ष के लोगों से मिल मिलाप कराने लेकर जा सकते हैं।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए उत्तम रूप से फलदायक रहने वाला है। आपके परिवार में किसी नए मेहमान के आगमन हो सकता है, जिस कारण माहौल खुशनुमा रहेगा। नौकरी में कार्यरत लोगों के काम से खुश होकर पदोन्नति हो सकती है। आप जीवनसाथी को लेकर डिनर डेट पर जाने की योजना बना सकते हैं। आपको कोई संतान पक्ष की ओर से कोई निराशाजनक सूचना मिल सकती है। आपको अपने किसी परिजन को धन उधार देने से बचना होगा। यदि आपको कोई रोग लंबे समय से सता रहा था, तो आप उसमें ढील ना दें, नहीं तो वह बढ़ सकता है।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
धनु राशि के जातकों के लिए आज का दिन मान सम्मान में वृद्धि लेकर आने वाला है। कार्यक्षेत्र में किसी सम्मान की प्राप्ति हो सकती है। परिवार में किसी छोटे-मोटे जश्न का आयोजन हो सकता है। अविवाहित जातकों के लिए कोई बेहतर रिश्ता आ सकता है, जिसे परिवार के सदस्यों द्वारा तुरंत मंजूरी मिल सकती है। जीवनसाथी के लिए आप किसी छोटे-मोटे काम की शुरुआत कर सकते हैं। अपने किसी दूर रह रहे परिजन के लिए कुछ धन का इंतजाम करना पड़ सकता है। आप  कुछ कामों को लेकर मनमर्जी चलाएंगे, जिस कारण परिवार में सदस्य आपसे नाराज हो सकते हैं।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
धन संबंधी मामलों के लिए दिन अच्छा है। यदि आप कोई नई संपत्ति खरीद रहे तो वो आपको भविष्य में लाभ देगी। आज आप किसी बड़े निवेश की तैयारी कर सकते हैं। शेयर मार्केट से जुड़े लोगों को किसी पुराने निवेश से दुगना लाभ मिलेगा। आपको अपने आसपास रह रहे शत्रुओं से सावधान रहने की आवश्यकता है। बिजनेस में आपकी दीर्घकालीन योजनाएं गति पकड़ेगी। आप अपने परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर चिंतित रहेंगे, जिसका असर आपके काम पर भी पड़ेगा।

कुंभ दैनिक राशिफल  (Aquarius Daily Horoscope)
कुंभ राशि के जातकों के लिए आज दिन सकारात्मक परिणाम लेकर आएगा।  आपको अपने से ज्यादा दूसरे काम की चिंता सताएगी। राजनीति में कार्यरत लोगों के काम की प्रशंसा होगी। उन्हें किसी अच्छे पद की को प्राप्त हो सकती है। पारिवारिक समस्याओं पर भी पूरा ध्यान देना होगा, नहीं तो इस कारण आपके आपसी रिश्तों में दरार पैदा हो सकती है। आपकी संतान आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकती है, जिसे आप पूरी अवश्य करेंगे। जो जातक कहीं घूमने फिरने की प्लानिंग कर रहे थे, उन्हें वाहन बहुत ही सावधानी से चलना होगा।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope) 
मीन राशि के जातकों के लिए दिन की शुरुआत थोड़ा कमजोर रहेगी, क्योंकि उन्हें अपनी योजनाओं से मन मुताबिक लाभ न मिलने से वह थोड़ा परेशान रहेंगे। परिवार में  किसी नए सदस्य का आगमन हो सकता है। आपको  संतान पक्ष की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। यदि आप किसी सरकारी योजना में धन का निवेश करेंगे, तो वह आपके लिए अच्छा रहेगा। आपकी अपने भाई बहनों से चल रही अनबन दूर होगी। विद्यार्थियों को बौद्धिक व मानसिक बोझ से छुटकारा मिलता दिख रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com