01 अगस्त का राशिफल

मेष दैनिक राशिफल (Aries Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खुशनुमा रहने वाला है। दांपत्य जीवन में किसी बात को लेकर तनाव रह सकता है, लेकिन आपको उसे दूर करने के लिए वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत करनी होगी। यदि आप किसी प्रॉपर्टी को खरीदने या बेचने की योजना बना रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा भी पूरी हो सकती है। वाहन की अक्समात खराबी के कारण आपका धन खर्च बढ़ेगा। आपको समस्याओं का भी सामना करना पड़ सकता है। भाई बहन से यदि आप कोई मदद मांगेंगे, तो वह आपको आसानी से मिल जाएगी।

वृषभ दैनिक राशिफल (Taurus Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। आपको अपनी संपत्ति को लेकर सावधान रहने की आवश्यकता है। यदि आप अपनी नौकरी बदलने का प्रयास कर रहे हैं, तो आपकी वह इच्छा पूरी हो सकती है। आपको किसी मित्र की कोई बात बुरी लग सकती है। रक्त संबंधी रिश्तों में चल रही अनबन को आप दूर करने की कोशिश करेंगे। परिवार में छोटे बच्चे आपसे किसी चीज की फरमाइश कर सकते हैं। आपको कोई आंखों से संबंधित समस्या होने की संभावना है।

मिथुन दैनिक राशिफल (Gemini Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए तरक्की दिलाने वाला रहेगा। भाग्य का आपको पूरा साथ मिलेगा। आपका कोई काम बिगड़ते बिगड़ते भी बन सकता है। आपको अपनी वाणी की मधुरता को बनाए रखना होगा। जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य आपको भरपूर मात्रा में मिलेगा। आपको अपने आसपास रह रहे लोगों से सावधान रहने की आवश्यकता है। आपका कोई मित्र आपके लिए कोई लाभ का सौदा लेकर आ सकता है। मार्केटिंग से जुड़े लोगों को कोई अच्छा आर्डर मिलेगा।

कर्क दैनिक राशिफल (Cancer Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए कुछ नया करने के लिए रहेगा। आपको जल्दबाजी में कोई काम करने से बचना होगा, नहीं तो समस्या हो सकती है। तकनीकी कामों में आपको उन्नति मिलेगी। आप अपने बिजनेस में कुछ नए उपकरणों को भी शामिल कर सकते हैं। बैंकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग किसी अच्छी बचत की स्कीम में धन लगा सकते हैं। आपकी धार्मिक कार्यों के प्रति रुचि बढ़ने से आपको खुशी होगी। आप अपने घर किसी मांगलिक कार्यक्रम का आयोजन कर सकते हैं।

सिंह दैनिक राशिफल (Leo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको लेनदेन से संबंधित मामलों में सावधान रहने की आवश्यकता है। आपकी किसी से यदि कोई कहासुनी चल रही है, तो वह भी आज बढ़ सकती है। आप किसी नई गाड़ी की खरीदारी के लिए अपने पिताजी से बातचीत कर सकते हैं। आपको संतान की संगति की ओर विशेष ध्यान देना होगा, नहीं तो वह किसी गलत काम की ओर अग्रसर कर सकते हैं। आपके परिवार में लोग आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे।

कन्या दैनिक राशिफल (Virgo Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए जिम्मेदारी से काम करने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपको अपने कामों को लेकर कोई नुकसान उठाना पड़ सकता है। यदि आप किसी की सलाह पर चलेंगे, तो वह आपको नुकसान देगी। परिवार में सदस्यों में आपसी मतभेद बढ़ने के कारण माहौल शांतिपूर्ण रहेगा। आपको अपने शारीरिक कष्टों को नजरअंदाज करने से बचना होगा, नहीं तो उनके बढ़ने से कोई नई बीमारी पनप सकती है। आपकी काम की गति थोड़ा धीमी रहेगी, लेकिन फिर भी आप अपने कामों को आसानी से पूरा कर सकेंगे।

तुला दैनिक राशिफल (Libra Daily Horoscope)
आज का दिन रोजगार के तलाश कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है। आपके प्रभाव और प्रताप में वृद्धि होगी। आप अपने सभी कामों को समय रहते पूरा करने की कोशिश करें, नहीं तो समस्याएं बढ़ सकती हैं। व्यापार में आपको कोई अच्छा लाभ मिलेगा। यदि आपने किसी से धन उधार लिया था, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगा। आपका कोई मित्र आपसे लंबे समय बाद मेल मुलाकात करने आ सकता है। आपको राजनीति के कामों में सावधान रहने की आवश्यकता है।

वृश्चिक दैनिक राशिफल (Scorpio Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए खानपान पर पूरा ध्यान देने के लिए रहेगा। आपको अपने जीवनसाथी की ओर से कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है। आपके घर किसी अतिथि का आगमन हो सकता है, जिससे माहौल खुशनुमा रहेगा। नव विवाहित जातकों को अपने अपने घर में एडजस्ट करने में कुछ समस्याएं आएंगी। आपकी किसी खास व्यक्ति से मुलाकात होगी। आपको अपने मन में चल रही उलझनों को लेकर अपने पिताजी से बातचीत करनी होगी।

धनु दैनिक राशिफल (Sagittarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए अनुकूल रहने वाला है। धार्मिक कार्यों में आपकी काफी रुचि रहेगी। आपको किसी सहयोगी से अपने मन की बात को कहने का मौका मिलेगा। अपने कामों को लेकर आपको भागदौड़ अधिक रहेगी। आप अपनी पारिवारिक समस्याओं में ढील ना दें। आपको किसी काम को लेकर योजना बनाकर आगे बढ़ना होगा, जो जातक सरकारी नौकरी की तैयारी में लगे हैं, उन्हें कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है।

मकर दैनिक राशिफल (Capricorn Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है। आपको अपने कामों को लेकर कुछ उलझनें रहेगी, जो आपके तनाव को बढ़ाएंगी। संतान की शिक्षा को लेकर आपको कोई महत्वपूर्ण कदम उठाना पड़ सकता है। पारिवारिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको निजात मिलेगी। आपकी आज किसी से कोई कहासुनी हो, तो आप उसमें अपनी वाणी व व्यवहार पर संयम बनाए रखें। आप अपनी आय को बढ़ाने की कोशिश में लगे रहेंगे, जिसके लिए आप नए-नए इनकम के सोर्स भी ढूंढेंगे, जो आपकी आर्थिक स्थिति को मजबूत बनाएंगे।

कुंभ दैनिक राशिफल (Aquarius Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए लाभदायक रहने वाला है। आपको वाहनों का प्रयोग सावधान रहकर करना होगा। सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को उनके कामों से एक नई पहचान मिलेगी। सरकारी नौकरी में कार्यरत लोगों को प्रमोशन मिल सकता है, जिस कारण उन्हें एक स्थान से दूसरे स्थान पर जाना पड़ सकता है। आपकी कुछ प्रभावशाली व्यक्तियों से मुलाकात होगी, जो आपके लिए लाभदायक रहेगी। आपको व्यवसाय में किसी डील को फाइनल करने के लिए किसी अनुभवी व्यक्ति से सलाह की आवश्यकता होगी।

मीन दैनिक राशिफल (Pisces Daily Horoscope)
आज का दिन आपके लिए जरूरी कामों को समय से पूरा करने के लिए रहेगा। कार्यक्षेत्र में आपके विरोधी आपकी बुद्धि को भ्रष्ट करके आपके कामों को लटका सकते हैं। आपके पिताजी का कोई पुराना रोग फिर से उभर सकता है, इसलिए आप समय रहते डॉक्टरी परामर्श ले। वैवाहिक जीवन में चल रही समस्याओं से आपको निजात मिलेगी। संतान को नौकरी को लेकर घर से दूर जाना पड़ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com