01 नवंबर 2020 राशिफल :- जाने महीने का पहला दिन कैसा होगा आपके लिए

12 राशियों में से हर व्यक्ति की अलग राशि होती है, जिसकी मदद से व्यक्ति यह जान सकता है कि उसका आज का दिन कैसा होगा? ज्योतिष में ग्रहों की चाल से शुभ और अशुभ घड़ियां बनती हैं, जो हमारे जीवन को प्रभावित करती हैं। अगर आपकी राशि के बारे में आज का दिन अच्छा है, तो आप उसे सेलिब्रेट कर सकते हैं, वहीं अगर आज का दिन आपके लिए खराब है तो आप पंडित जी के दिए गए सुझावों को अपनाकर कुछ अच्छा कर सकते हैं।

राशिफल

मेष: आर्थिक पक्ष मजबूत होगा। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। उच्च अधिकारी का सहयोग मिलेगा। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। आपसी संबंधों में मजबूती आएगी।

वृष: अज्ञात भय से ग्रसित रहेंगे। मन को कमजोर न करें। अच्छा साहित्य पढ़ें और देव दर्शन का प्रयास करें। विरोधी परास्त होंगे। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

मिथुन: शाही खर्च पर नियंत्रण रखना होगा। आर्थिक मामलों में जोखिम न उठाएं। दांपत्य जीवन सुखमय होगा। रिश्तों में मधुरता आएगी। गृह कार्यों में मन लगाएं।

कर्क: जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। धन, यश और कीर्ति में वृद्धि होगी।

सिंह: स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है। रिश्तों में मधुरता आएगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में चल रहा प्रयास फलीभूत होगा। दायित्व की पूर्ति होगी।

कन्या: बुद्धि कौशल से किया गया कार्य संपन्न होगा। किसी पड़ोसी या अधीनस्थ कर्मचारी से तनाव मिल सकता है। स्वास्थ्य के प्रति सचेत रहने की आवश्यकता है।

तुला: व्यावसायिक मामलों में प्रगति होगी। पिता या संबंधित अधिकारी से तनाव मिल सकता है। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। आर्थिक मामलों में प्रगति होगी।

वृश्चिक: दांपत्य जीवन सुखमय होगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। क्रोध पर नियंत्रण रखें। शासन सत्ता का सहयोग मिलेगा।

धनु: रिश्तों में मधुरता आएगी। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। किसी कार्य के संपन्न होने से आत्मविश्वास में वृद्धि होगी।

मकर: संतान के दायित्व की पूर्ति होगी। शिक्षा प्रतियोगिता के क्षेत्र में सफलता मिलेगी। पिता या उच्च अधिकारी से सहयोग मिल सकता है। संबंधों में मधुरता आएगी।

कुंभ: गृह कार्य में व्यस्त रहेंगे। उपहार या सम्मान में वृद्धि होगी। जीविका के क्षेत्र में प्रगति होगी। शासन सत्ता से सहयेाग मिलेगा। पारिवारिक दायित्व की पूर्ति होगी।

मीन: रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे। वाहन चलाते समय सावधानी रखें। सिर में चोट लग सकती है। व्यावसायिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी। रचनात्मक प्रयास फलीभूत होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com