होटल में ले जाकर बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया की वायरल
होटल में ले जाकर बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया की वायरल

होटल में ले जाकर बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया की वायरल

अमृतसर। युवती को एक युवक से प्यार हो गया। एक युवक उसे होटल में ले गया और उससे संबंध बना डाले। यही नहीं, इस दौरान उसने उसकी अश्लील वीडियो भी बना दी। इसके बाद युवती उससे शादी करने की बात कहने लगी तो वह मुकर गया। इसी दौरान युवक ने उसकी वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दी और एक रिश्तेदार को भी मोबाइल पर वीडियो भेज दी। युवती ने अब घरिंडा थाना के अंतर्गत मुल्लां बहरामपुर निवासी मलकीयत सिंह के खिलाफ धोखाधड़ी और दुष्कर्म के आरोप में केस दर्ज करवा लिया है।होटल में ले जाकर बनाई प्रेमिका की अश्लील वीडियो, फिर सोशल मीडिया की वायरल

युवती के मुताबिक कुछ समय पहले उसकी मुलाकात मलकीयत सिंह से हुई। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध बन गए। युवती ने बताया कि मलकीयत ने उससे शादी का वादा किया था। लगभग दो महीने पहले मलकीयत उसे एक धार्मिक स्थान पर घुमाने के नाम पर घर से ले गया। शेरावाला गेट के पास पहुंचकर मलकीयत ने एक होटल में कमरा लिया।

युवती ने बताया कि वहां मलकीयत उससे अश्लील हरकतें करने लगा। उसने इसका विरोध इसलिए नहीं किया क्योंकि उसने उससे शादी का वादा किया था। इसके बाद युवक ने उससे शारीरिक संबंध बनाए। इस दौरान युवती इस बात से अनजान थी कि मलकीयत ने होटल के कमरे में कहीं कैमरा भी छिपा रखा है। सारे घटनाक्रम की रिकार्डिंग वीडियो कैमरे में होती रही।

युवती के मुताबिक इसके बाद उसने युवक पर शादी का दबाव बनाना शुरू कर दिया, लेकिन मलकीयत सिंह ने उससे पीछा छुड़ाने के लिए धमकाना शुरू कर दिया। जब उसने पुलिस में शिकायत की बात कही तो उसने दुष्कर्म की वीडियो को नेट पर अपलोड कर दी। यही नहीं, आरोपी ने वीडियो को उसके एक रिश्तेदार के मोबाइल पर भी शेयर कर दिया। घटना के बारे में पता चलते ही सारे परिवार ने मिलकर आरोपी के खिलाफ थाने में शिकायत की।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com