हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे ने दुनिया को कहाअलविदा

एक हफ्ते तक जिंदगी और मौत से जंग लड़ने के बाद हॉलीवुड अभिनेत्री ऐनी हेचे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। ऐनी हेचे 53 वर्ष की थीं। बीते दिनों उनके कोमा में चले जाने की खबर सामने आई थीं। बता दें कि अभिनेत्री की कार लॉस एंजिल्स के मार विस्टा एरिया में एक जलती बिल्डिंग से जा टकराई थी और वह बुरी तरह झुलस गई थीं। हादसे के बाद से ही वह गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती थीं।

ऐनी हेचे के अंगों को किया जाएगा दान
ऐनी हेचे 5 अगस्त को भीषण हादसे के बाद से ब्रेन इंजरी के चलते अस्पताल में बेहोशी की हालत में थीं। ऐने के रिप्रेजेंटेटिव ने एक बयान जारी कर बताया था कि ऐने की बचने की कोई उम्मीद नहीं है और इसी वजह से उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम से हटाया जाएगा। साथ ही ऐने के अंगों को दान किया जाएगा। वहीं, अब ऐने को कैलिफोर्निया के कानून के हिसाब से मृत घोषित कर दिया गया है। हालांकि परिवार ने उनके अंगों को दान करने के लिए अभी उन्हें लाइफ सपोर्ट सिस्टम पर रखा है।

प्रियंका चोपड़ा ने दी श्रद्धांजलि
ऐनी हेचे के निधन की खबर मिलने के बाद से ही मनोरंजन जगत में शोक है। प्रियंका चोपड़ा ने ऐनी पोस्ट शेयर कर ऐनी के श्रद्धामजलि दी है। प्रियंका ने लिखा है कि मुझे गर्व है कि मैं आप जैसी शख्सियत के साथ काम कर चुकी हैं। आप एक बहुत अच्छी इंसान और एक उम्दा कलाकार थीं। आपके लिए मेरे दिल में एक खास जगह है। आपकी आत्मा को शांति मिले। इसके साथ ही प्रियंका ने ऐनी के परिवार के लिए भी अपना सपोर्ट व्यक्त किया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com