हैदराबाद डॉक्टर गैंगरेप की खौफनाक कहानी…

हैदराबाद में एक महिला वेटनरी डॉक्टर के साथ हुई दरिंदगी की वारदात को देखने के बाद, जानने के बाद, सुनने के बाद सभी के होश उड़ चुके हैं. इस मामले को लेकर इस समय सभी में जहर भरा हुआ है. जी हाँ, तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में एक महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप कर उसकी हत्या कर दी गई और पुलिस ने इस मामले में अब तक चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस पूरे मामले का खुलासा करते हुए हाल ही में पुलिस ने कहा कि, ”दरिंदों ने कैसे इस घटना को अंजाम दिया, इस बारे में उन्होंने बता दिया है.” आगे पुलिस ने बीते शुक्रवार देर शाम प्रेस कॉन्फेंस में कहा कि, ”महिला डॉक्टर की हत्या से पहले गैंगरेप किया गया था.”

उन्होंने कहा, आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप किया और बाद में गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी और शव को जला दिया. जी दरअसल हैदराबाद के बाहरी इलाके शमशाबाद में टोंडुपल्ली टोल प्लाजा के पास युवती के साथ गैंगरेप किया गया और उसके शव को 25 किलोमीटर दूर ले जाकर रंगा रेड्डी जिले के चटनपल्ली पुल पर पेट्रोल छिड़ककर जला दिया. इस बारे में पुलिस का कहना है आरोपियों की पहचान मोहम्मद आरिफ, नवीन, चिंताकुंता केशावुलु और शिवा के रूप में हुई है और पुलिस ने इस बात की भी पुष्टि की है कि आरोपियों ने अपराध को अंजाम देने के दौरान शराब पी रखी थी और इस घटना का मुख्य आरोपी आरिफ है.

इस बारे में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि, ‘चारों लड़के टोल प्लाजा पर खड़े थे. उसी दौरान दरिंदों ने डॉक्टर को पार्किंग के पास देखा था और फिर शराब पीते हुए गैंगरेप का प्लान बनाया. नवीन नाम के लड़के ने महिला डॉक्टर की स्कूटी को पंक्चर कर दिया था. रात 9.18 बजे के करीब महिला डॉक्टर अपनी स्कूटी लेने पहुंचीं, लेकिन गाड़ी पंक्चर थी तो आरिफ ने मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया. शिवा नाम का लड़का स्कूटी लेकर गया और बताया कि दुकान बंद हो चुकी है. इसके बाद इन दरिंदों ने महिला डॉक्टर के साथ गैंगरेप किया.

आरोपियों ने घटना को अंजाम देते हुए लड़की के मुंह और नाक को कसकर दबा रखा ताकि बाहर आवाज न जा सके और इसकी वजह से दम घुट गया और लड़की की मौत हो गई. गैंगरेप और लड़की हत्या के बाद आरोपियों ने पेट्रोल खरीदा और फिर जला दिया.’ मिली जानकारी के मुताबिक उसके बाद आरोपियों ने डॉक्‍टर की लाश को जलाकर एक फ्लाईओवर के नीचे फेंक दिया था और वहां से भाग गए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com