हैदराबाद : कार दुर्घटना में पूर्व विधायक के बेटे को बचाना अधिकारी के लिए पड़ा भारी

हैदराबाद के पुलिस आयुक्त के. श्रीनिवास रेड्डी ने मंगलवार को एक पूर्व विधायक के बेटे को बचाने और एक अन्य व्यक्ति को सड़क दुर्घटना में फंसाने की कोशिश करने के आरोप में पंजागुट्टा पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी को निलंबित कर दिया है।

पुलिस आयुक्त के अधिकारी के एक बयान के अनुसार, पंजागुट्टा में एक सड़क दुर्घटना में शामिल होने के आरोप में पूर्व बोधन विधायक शकील आमिर के बेटे के बजाय किसी अन्य व्यक्ति को झूठा फंसाने के लिए पंजागुट्टा SHO, बी.दुर्गा राव को निलंबित कर दिया गया है।

पुलिस ने पहले कहा था कि वे पूर्व विधायक के बेटे राहील की तलाश कर रहे हैं, जिसने तेलंगाना के उपमुख्यमंत्री के आधिकारिक आवास प्रजा भवन के सामने बैरिकेड्स में बीएमडब्ल्यू कार घुसा दी थी।

पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार तड़के सुबह के समय हुई थी।

बेगमपेट इलाके में प्रजा भवन के सामने तेज रफ्तार से जा रही एक कार बैरिकेड्स से टकरा गई। घटना में बैरिकेड और कार का अगला हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। कार में सवार एक व्यक्ति मौके से भाग निकला।

इब्राहिम के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया गया है। हालांकि, एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बाद की जांच से पता चला कि पूर्व बीआरएस विधायक का बेटा राहील कार चला रहा था।

पुलिस उपायुक्त विजय कुमार ने कहा कि राहील ने दुर्घटना के समय गाड़ी चला रहे होने के बावजूद गलत तरीके से एक असंबंधित व्यक्ति को ड्राइवर के रूप में पेश किया। राहिल पर जांच को गुमराह करने का मामला दर्ज किया गया है।

उन्होंने कहा, “पूर्व विधायक के घर में काम करने वाले एक असंबंधित व्यक्ति इब्राहिम को ड्राइवर के रूप में प्रस्तुत किया गया था।”

डीसीपी ने कहा कि राहिल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है। अधिकारी ने कहा कि उन लोगों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी जिन्होंने राहिल को भागने में मदद की और जांच को गुमराह किया।

इससे पहले, शेख का बेटा कथित तौर पर एक एसयूवी में मौजूद था, जिसने सड़क पार कर रहे रेहड़ी-पटरी वालों को टक्कर मार दी, जिससे दो महीने के बच्चे की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। यह घटना पिछले साल मार्च में पॉश जुबली हिल्स में हुई थी।

आरोप था कि कार विधायक का बेटा चला रहा था। हालाँकि, उन्होंने इससे इनकार किया था और स्पष्ट किया था कि कार उनके चचेरे भाई की थी। शकील, जो उस समय विधायक थे, ने कहा कि दुर्घटना के समय उनके चचेरे भाई का बेटा गाड़ी चला रहा था और वह भाग गया क्योंकि वहां मौजूद कुछ लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया था।

अस्थायी पंजीकरण (टीआर) नंबर वाली कार ने केबल ब्रिज के पास जुबली हिल्स रोड नंबर 45 पर गुब्बारे बेच रही महिलाओं के एक समूह को टक्कर मार दी। गाड़ी पर विधायक का स्टीकर चिपका हुआ मिला। ताजा हादसे के बाद पुलिस ने कहा कि वे पिछले साल की घटना की भी दोबारा जांच करेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com