हुआ बड़ा खुलासा: अपने बॉडीगार्ड के साथ ये काम करना चाहती थीं डायना, और उसने किया…

ब्रिटेन का एक चैनल दिवंगत राजकुमारी डायना पर एक नई डॉक्युमेंट्री जारी करने जा रहा है। इसके लिए उन विडियो टेप्स का इस्तेमाल किया जाएगा जिसमें डायना ने अपनी शादीशुदा जिंदगी की समस्याओं और शाही परिवार के साथ अपने तनावपूर्ण संबंध पर बात की थी।हुआ बड़ा खुलासा: अपने बॉडीगार्ड के साथ ये काम करना चाहती थीं डायना, और उसने किया...‘मोदी का पलटा वार’ भ्रष्ट अफसरों पर होगी कड़ी नजर डोजियर तैयार करेगा विजिलेंस डिपार्टमेंट

यह डॉक्युमेंट्री ऐसी समय में दिखाई जाने वाली है जब डायना की मौत के 20 साल पूरे होने वाले हैं।नए विडियो के जरिए यह बात सामने आई है कि वह अपने एक बॉडीगार्ड से ‘बेइंतहा प्यार’ करती थीं और उसके साथ भागना चाहती थीं। 

 

राजकुमारी डायना ने यह टेप 1992-1993 में पीटर सेटलरन के साथ किंगस्टन पैलेस में रिकॉर्ड किया था। डायना ने स्वीकार किया कि वह अपने बॉडीगार्ड बैरी मैनकी से बहुत प्रेम करती थीं।

 

अभी-अभी: प्रियंका को यूपी के सीएम ने दी बड़ी जिम्मेदारी, राजी हो गये राहुल

उन्होंने अपने पति चार्ल्स का कैमिला पार्कर बोल्स के साथ प्रेम प्रसंग का खुलासा भी किया। डायना ने कहा, ‘जब मैं 24 या 25 साल की थी तो किसी ऐसे शख्स से बहुत प्यार करने लगी थी जो इसी माहौल में काम करता था। मैं सबकुछ छोड़ने….साथ जाने और रहने को लेकर बहुत खुश थी। वह (बैरी) कहता था कि यह अच्छा विचार है।’ 

 

उन्होंने कहा, ‘मुझे एक ऐसे शख्स की जरूरत थी जो मुझसे यह कहे कि मैं सही हूं।….मुझे कभी आग के साथ नहीं खेलना चाहिए था और मैंने यह किया और जल गई।’ डायना ने इस बात से इनकार किया कि बॉडीगार्ड के साथ उनके शारीरिक संबंध थे। बैरी की सड़क हादसे में मौत हो गई थी। डायना ने कहा कि यह उनकी जिंदगी के लिए बहुत बड़ा झटका था।

डॉक्युमेंट्री में वह बताती हैं कि अपनी शादीशुदा जिंदगी की समस्या को लेकर जब उन्होंने महारानी एलिजाबेथ द्वितीय से सुझाव मांगा तो उन्होंने किस तरह से प्रतिक्रिया दी थी। डायना के मुताबिक एलिजाबेथ ने कहा, ‘मुझे नहीं पता तुम्हें क्या करना चाहिए।’ डॉक्युमेंट्री में डायना से जुड़े और विडियो भी दिखाए जाएंगे।

 इस विडियो का अंश 2004 में अमेरिका में प्रसारित हुआ था, लेकिन कभी भी ब्रिटेन में प्रकाशित नहीं हुआ। यह डॉक्युमेंट्री चैनल-4 पर 6 अगस्त को प्रसारित होगा। बता दें कि पैरिस में एक सड़क हादसे में 31 अगस्त, 1997 को डायना की मौत हो गई थी। उनके और प्रिंस चार्ल्स के दो बेटे-विलियम और हैरी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com