डेमो पिक

अभी अभी: इस फेमस बॉलीवुड हीरोइन के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा, मची अफरा-तफरी

जी हाँ: इस बॉलीवुड हीरोइन के सेट पर हुआ दर्दनाक हादसा होने से सेट पर मची अफरा-तफरी| टीवी शो ‘क्या कसूर है अमला का’ की लीड हीरोइन पंखुड़ी अवस्थी हाल में सेट पर एक भयंकर हादसे का शिकार होते होते बचीं। पंखुड़ी को सेट पर इलेक्ट्रिक शॉक लग गया जिसकी वजह से वो खुद को संभाल नहीं पाईं और कांपने लगीं।

यह भी पढ़ें : ये सेक्स के 3 ऐसे पोजीशन जिसके लिए लड़कियां मरती हैं

'क्या कसूर है अमला का' की लीड हीरोइन पंखुड़ी अवस्थी

सेट पर भयंकर हादसे का शिकार हुई हीरोइन पंखुड़ी

बिजली के झटके के बाद पंखुड़ी की हालत काफी खराब हो गई। उनका हाथ भी जल गया। बता दें कि सेट पर तार फिक्स करने का काम चल रहा था और सभी को इस बारे में खास हिदायत दे दी गई थी कि वो भूल कर भी किसी तार या बोर्ड को टच ना करें।

यह भी पढ़ें :पालतू कुत्ते से सेक्स करवाते पकड़ी गई ये एक्ट्रेस 

'क्या कसूर है अमला का' की लीड हीरोइन पंखुड़ी अवस्थी
लेकिन पंखुड़ी गलती से एक स्विच बोर्ड को टच कर बैठीं। टच करते ही पंखुड़ी को इतनी जोर का बिजली का झटका लगा कि उनका शरीर थर-थर कांपने लगा और चक्कर आ गए।

'क्या कसूर है अमला का' की लीड हीरोइन पंखुड़ी अवस्थी

पंखुड़ी को ऐसी हालत में देख सेट पर मौजूद लोग उनकी मदद के लिए दौड़े और बड़ी मुश्किल से उन्हें उस बोर्ड से छुड़ाया।

सेट पर तुरंत ही डॉक्टर को बुलाया गया और उन्हें दवाई दिलाई गई। इस हादसे के बाद पंखुड़ी का गहरा आघात लगा जिसकी वजह से कई घंटों तक के लिए शूटिंग रोक दी गई।'क्या कसूर है अमला का' की लीड हीरोइन पंखुड़ी अवस्थी

कुछ दिन पहले ही पंखुड़ी तब चर्चा में आईं जब उन्होंने अपने साथ छेड़छाड़ करने को वाले को थप्पड़ मारा था। उस वक्त पंखुड़ी बैंगलुरू में अपने दोस्तों के साथ थीं और उन्होंने स्कर्ट पहनी हुई थीं। तभी अचानक एक शख्स ने पास आकर उनकी टांग को टच करने की कोशिश की। पंखुड़ी ने उस शख्स की ऐसी हरकत पर एक झन्नाटेदार चांटा रसीद कर दिया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com