हिंसा की घटनाओं को देखते हुए बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने जैसी स्थिति: कैलाश विजयवर्गीय

इंदौर। भारतीय जनता पार्टी के महासचिव और वरिष्‍ठ नेता कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि मौजूदा हिंसा की घटनाओं को देखते हुए बंगाल में राष्ट्रपति शासन लगने जैसी स्थिति है। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल में वर्तमान में जो कानून व्यवस्था कि स्थिति है मैं ये कह सकता हूं कि वहां राष्ट्रपति शासन लगना चाहिए।

उन्‍होंने कहा कि जो सरकार 213 सीटें लाकर डेढ़ महीने पहले जनमत जीती हो वहां राष्ट्रपति शासन लगाना प्रथमदृष्टया अभी उचित नहीं लगता लेकिन हालात ऐसे ही हैं। कैलाश विजयवर्गीय के अनुसार विधानसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से बंगाल में आज तक भारतीय जनता पार्टी के 45 कार्यकर्ताओं की हत्या हो चुकी है। वहां भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को पीटा जा रहा है। वहां हिंसा की राजनीति बहुत है।

उन्‍होंने कहा कि सैकड़ों महिलाओं के साथ बलात्कार हो जाए और पुलिस रिपोर्ट नहीं लिखे, मैं समझता हूं कि ये तो राष्ट्रपति शासन लगने जैसी स्थिति है। विजयवर्गीय ने एक प्रश्‍न पर कहा कि मध्य प्रदेश में आज की बात करें तो शिवराज सिंह चौहान हमारे नेता हैं और उनके नेतृत्व में सरकार बहुत अच्छी चल रही है। वे अनुभवी नेता हैं। अभी परिवर्तन के बारे में कोई चर्चा नहीं है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com