हार के बाद होटल में ही कप्तान विराट ने की मीटिंग, कई खिलाड़ियों को अलग से समझाया

साउथ अफ्रीका के खिलाफ दोनों टेस्ट मैच में हार के बाद टीम इंडिया चिंतित है. चौतरफा निशाना बन रहे कप्तान विराट कोहली ने गुरुवार को टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ मीटिंग की. उन्होंने कुछ खिलाड़ियों से अलग में समझाइश दी. बता दें कि सेंचुरियन टेस्ट में हार के साथ ही टीम इंडिया 25 साल बाद भी साउथ अफ्रीका की धरती पर टेस्ट सीरीज जीतने का मौका गंवा दिया है.हार के बाद होटल में ही कप्तान विराट ने की मीटिंग, कई खिलाड़ियों को अलग से समझाया

होटल से नहीं निकली टीम इंडिया, कोहली ने खिलाड़ियों से की बात

टीम इंडिया हार से काफी दुखी है. गुरुवार को कप्तान विराट कोहली ने टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ काफी देर तक मीटिंग में गंभीर मुद्दों पर चर्चा की. खबर के मुताबिक मीटिंग में विराट कोहली ने बारी-बारी टीम के सभी खिलाड़ियों के साथ काफी देर तक बातचीत की.

टी-20 और टेस्ट में अंतर समझाने की कोशिश

इससे पहले हार के बाद कोहली खिलाड़ियों के ‘इच्छाशक्ति’ की बात की थी. कहा जा रहा है कि नए खिलाड़ियों, जो खासकर टी-20 में एक्सपर्ट हैं, उनसे अलग बात की. उन्होंने टेस्ट खेलने के महत्व को समझाया. 

रहाणे को मिल सकता है मौका

माना जा रहा है कि अजिंक्य रहाणे को जोहानिसबर्ग टेस्ट में मौका मिल सकता है. पहले दोनों टेस्ट में बल्लेबाजों के खराब प्रदर्शन के बाद टीम मीटिंग में आने वाले मैच की रणनीतियों पर भी विचार किया गया. अफ्रीका के हाथों केपटाउन में खेले गए पहले टेस्ट में विराट ब्रिगेड को 72 रनों से हार मिली, जबकि सेंचुरियन में उसे 135 रनों से शर्मनाक शिकस्त झेलनी पड़ी थी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस में जब कोहली ने खो दिया था आपा

सेंचुरियन टेस्ट में सीरीज गंवाने के बाद कप्तान विराट कोहली प्रेस कॉन्फ्रेंस में आपा खोते दिखाई दिए थे. कोहली ने पत्रकारों से कहा, ‘आप मुझे बता दें कि बेस्ट प्लेइंग इलेवन क्या होती है. हम उसी के साथ खेलने के लिए तैयार हैं.’ कोहली ने यह भी कहा कि हम नतीजों के हिसाब से प्लेइंग इलेवन नहीं चुनते.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com