हाथरस की घटना बहुत ज्यादा पीड़ादायी है सत्तापक्ष को परिवार का साथ देना चाहिए: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई गैंगरेप की घटना के मसले पर लगातार राजनीतिक बयान आ रहे हैं. दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस घटना की निंदा की है, साथ ही सरकार के व्यवहार पर भी सवाल खड़े कर दिए हैं. दिल्ली के सीएम ने कहा कि पीड़िता का अंतिम संस्कार भी रात को कर दिया गया, जो हिन्दू धर्म की रीति नहीं है.

अरविंद केजरीवाल ने इस मसले पर कहा कि हाथरस की जो घटना हुई है वो बहुत ज्यादा पीड़ादायी है. समाज के अंदर विकृति फैलती जा रही है, जिन लोगों ने हमारी हाथरस की बेटी के साथ ये अमानवीय कृत्य किया, उसके साथ बलात्कार हुआ था और फिर उसकी रीढ़ की हड्डी तोड़ दी गई, अंत में उस बेचारी की जान चली गई.

दिल्ली सीएम ने कहा कि एक तरफ तो उन दरिंदों ने उस लड़की के साथ ये कृत्य किया, उसकी जान ले ली और दूसरी तरफ सत्तापक्ष ने जिस तरह से उसके साथ व्यवहार किया उस बच्ची के साथ उस परिवार के साथ वो गलत है.

अंतिम संस्कार को लेकर अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हिन्दू धर्म में कहते हैं कि रात में अग्नि नहीं दी जाती है लेकिन उसको रात को ही जला दिया गया. धर्म के और हमारी रीति के खिलाफ उसके परिवार को दर्शन नहीं करने दिए, उसके परिवार से बच्ची को छीन लिया गया.

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हम जनतंत्र में रहते हैं और सत्ता में बैठे लोगों को ये भूलना नहीं चाहिए कि वो इस देश के मालिक नहीं है बल्कि जनता के सेवक हैं.

अरविंद केजरीवाल के अलावा आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह ने भी एक अलग घटना को लेकर यूपी सरकार पर निशाना साधा. संजय सिंह ने लिखा कि प्रदेश की राजधानी लखनऊ में बंधक बनाकर दलित छात्रा से गैंगरेप, महीने भर बाद पुलिस ने लिखी FIR योगी जी क्यों आप सत्ता में बने हैं? इस्तीफ़ा क्यों नहीं देते?

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com