हर रात घर में आता है वो फिर उसके साथ करता है ऐसा काम, और फिर...

हर रात घर में आता है वो फिर उसके साथ करता है ऐसा काम, और फिर…

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में बदमाशो के हौंसले इतने बुलंद हो गए है कि अब वह महिलाओ को घर से उठा ले जाने की धमकी तक देने लगे. दो बदमाशो ने एक विधवा महिला से कहा कि एक रात के लिए उनके पास आ जाए वरना वह उसे घर से उठा ले जाएंगे. इतना ही नही बदमाशो ने उसे धमकी दी है कि अगर उसने ऐसा नही किया तो उसके बच्चे को मार देंगे. पीड़ित महिला अब इतना परेशान हो चुकी है कि पुलिस को उसने बेटे सहित आत्मदाह करने के चेतावनी दी है.हर रात घर में आता है वो फिर उसके साथ करता है ऐसा काम, और फिर...जब माँ ने पढ़ा बेटी का स्टडी नोट, कल रात भी आपने हमेशा की तरह कमाल कर दिया सर…

जानकारी के मुताबिक यह मामला भंवरकुआ थाना अंतर्गत पालदा क्षेत्र का है. महिला ने पुलिस को बताया कि उसके पति की मौत हो चुकी है और वह अपने बेटे के साथ रहती है लेकिन इलाके के दो बदमाश उसे आए दिन धमकाते है. बदमाश घर आकर कहते है कि अभी एक रात के लिए नहीं आएगी तो बाद में तो लपेटे में ले लेंगे. महिला का आरोप है कि बदमाश उसके साथ छेड़छाड़ करते है. एक दिन मार्केट में सरेआम मेरा हाथ पकड़ लिया था और मुझे उठाकर ले जाने की धमकी दी.

देखिये वीडियो…किन्नर क्या होते है और ये कैसे करते है सेक्स

दोनों ने सरेआम मेरा रेप करने की धमकी दी और कहा कि सीधे से रातभर के लिए आजा. यदि तू नहीं मानी तो हम तुझे उठाकर ले जाएंगे. महिला ने कहा कि वह पहले भी इनकी शिकायत कर चुकी है. शिकायत के बाद पुलिस ने कार्रवाई कर उन्हें जेल भेजा था, लेकिन जेल से छूटने के बाद वे उसे और ज्यादा परेशान कर रहे हैं. कई बार बेटे को मारने की धमकी दे चुके हैं. महिला ने कहा कि मैं अब रोज-रोज की धमकी से परेशान हो गई हूं. यदि पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की तो वह बेटे सहित सोमवार को डीआईजी ऑफिस के बाहर आत्मदाह करेगी. पुलिस ने महिला की काउंसलिंग कर उसे समझाते हुए धमकाने वाले बदमाशों पर सख्त कार्रवाई करने की बात कही है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com