हरियाणा पुलिस ने पांच लाख रुपये के इनामी बदमाश को किया अरेस्ट

हरियाणा पुलिस ने अपराधियों पर शिकंजा कसते हुए कई राज्यों के वॉन्टेड और पांच लाख रुपये के इनामी एक बदमाश को उत्तर प्रदेश के नोएडा से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने शुक्रवार को इस बारे में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपी की पहचान सोनीपत निवासी प्रवीण मित्तल के रूप में हुई है जो वर्तमान में उत्तर प्रदेश के सेक्टर-45 नोएडा में रह रहा था। कई मामलों में वॉन्टेड और लम्बे समय से फरार चल रहे इस बदमाश को नूंह जिले की पुलिस टीम ने काबू गिरफ्तार किया है।

प्रवक्ता के अनुसार, बदमााश के ठिकाने के बारे में गुप्त सूचना मिलने के बाद नूंह जिले की एक पुलिस टीम ने छापा मारकर मौके से इनामी बदमाश प्रवीण मित्तल को काबू कर लिया। आरोपी ने प्रारम्भिक जांच के दौरान पलवल, फरीदाबाद और गुरुग्राम जिलों में कई अपराधिक वारदातों को अंजाम देना कबूल किया है।

पुलिस ने बताया कि उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर 2019 में सेक्टर 37 गुरुग्राम में 1.37 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी की वारदात को अंजाम देने की बात भी कबूल की है। गुरुग्राम पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी के लिए सूचना देने पर पांच लाख रुपये का इनाम घोषित किया था। गिरफ्तार अपराधी को गहन पूछताछ के लिए गुरुग्राम पुलिस को सौंप दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com