हरिद्वार: पुलिस से मुठभेड़ में फरार गैंगस्टर के पैर में लगी गोली

पथरी थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई। पड़ताल करने पर सामने आया कि मीर आजम कुख्यात गौ तस्कर है और उसके खिलाफ नई मंडी थाना में गौकशी और गुंडा एक्ट व गैंगस्टर जैसे मुकदमे दर्ज हैं।

थाना क्षेत्र में पुलिस मुठभेड़ में फरार गैंगस्टर के आरोपी को पैर में गोली लग गई। घायल बदमाश को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आरोपी गौकशी और तस्करी के धंधे में लिप्त है।

एसएसपी प्रमेन्द्र डोबाल को जिले में कई जगह से गौकशी की शिकायतें लगातार मिल रही थी। जिन पर अंकुश लगाने के निर्देश थाना कोतवाली प्रभारी को दिए गए थे।

बुधवार सुबह थाना क्षेत्र में पुलिस को सूचना मिली कि सुभाषगढ़ तिराहे पर अलावलपुर से डेरा कराल जाने वाले मार्ग पर गौकशी की तैयारी चल रही है। जिस पर पथरी थाना प्रभारी रविंद्र कुमार ने टीम के साथ मिलकर घेराबंदी की।

टीम ने बदमाशों को पुलिस के हवाले करने के लिए कहा, लेकिन बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई में बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसे पुलिस ने घायल अवस्था में पकड़ लिया।

गुंडा एक्ट व गैंगस्टर जैसे मुकदमे दर्ज
मुठभेड़ की सूचना पर सीओ लक्सर निहारिका सेमवाल भी मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी ली। पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम मीर आलम (40) निवासी बागोवाली थाना नई मंडी मुजफ्फरनगर यूपी बताया। पड़ताल करने पर सामने आया कि मीर आजम कुख्यात गौ तस्कर है और उसके खिलाफ नई मंडी थाना में गौकशी और गुंडा एक्ट व गैंगस्टर जैसे मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पता चला कि वह गैंगस्टर के मामले में फरार चल रहा है और लंढौरा क्षेत्र में किराए पर रहकर फरारी काट रहा है। वह पथरी क्षेत्र में गाय तस्करी और गौकशी का धंधा करने की तैयारी में था। पूछताछ में स्थानीय स्तर पर भी गौ तस्करों व उसके मददगारों के कई नाम सामने आए हैं। पुलिस उनके बारे में जानकारी जुटा रही है। जल्द ही कुछ और गिरफ्तारियां हो सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com