हम दिल्ली जीत कर ही दम लेगे: गौतम गंभीर

पूर्वी दिल्ली के सांसद गौतम गंभीर ने कहा कि आने वाले विधानसभा चुनाव में भी संसदीय चुनाव जैसी सफलता मिलेगी। जिन विधानसभा क्षेत्रों में हमारी जीत हुई थी उसे तो दोहराना है ही, जहां हम पीछे रह गए थे उसमें भी आगे बढ़ना है। कार्यकर्ताओं का जिस तरह का उत्साह व जोश है यह बने रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि यह कार्य असंभव नहीं है। हमने छह महीने पहले जिस तरह की ताकत दिखाई थी उसे दोहराना भर है। उन्होंने यह बात गाजीपुर में आयोजित कार्यकर्ता धन्यवाद सम्मेलन में कहीं।

हाल में ईस्ट दिल्ली हब के शिलान्यास कार्यक्रम के सफल आयोजन को लेकर गंभीर ने यह आयोजन किया था। उन्होंने कहा कि पूर्वी दिल्ली को केंद्र सरकार का भरपूर सहयोग मिल रहा है तभी यहां ईस्ट दिल्ली हब बनने जा रही हैं, जहां तमाम सुविधाएं होंगी और पांच हजार करोड़ रुपये का निवेश होगा।

गौतम गंभीर ने कहा कि प्रदूषण को कम करने के लिए दिल्ली सरकार तो कोई काम कर नहीं रही, लेकिन निगम जरूर कर रहा है। अब आने वाले दिनों में उनके माध्यम से हर विधानसभा क्षेत्र में दो-दो एयर फ्यूरीफायर लगाए जाएंगे। इसकी शुरूआत आगामी जनवरी माह में लाजपत नगर से होगी, जिससे कि लोगों को स्वच्छ हवा मिल सके।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com