हमे दिल्ली में कोई नहीं हरा सकता: CM अरविंद केजरीवाल

आम आदमी पार्टी और भाजपा के बीच अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण पर राजनीति तेज हो गई है. आज केंद्रीय आवास और शहरी मामलों के मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने दिल्ली की अनधिकृत कॉलोनियों में घरों के मालिकाना हक के लिए लोगों को रजिस्ट्री सौंपी और प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी जानकारी दी.

इस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा, ‘पहले आपने कहा कॉलोनियां पक्की करेंगे. अब कह रहे हो कॉलोनियों को पक्का नहीं करेंगे. तो फिर कच्ची कॉलोनियों में पक्की रजिस्ट्री कैसे हो सकती है? खेती की जमीन पर घर की रजिस्ट्री कैसे हो सकती है? फर्जी रजिस्ट्री मत कीजिए. वोट के लिए लोगों को मत फंसाइए. कल आप ही इनकी सीलिंग करने लगोगे.’

बता दें कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की दिल्ली इकाई ने अनधिकृत कॉलोनियों के नियमितीकरण का मुद्दा उठाकर अपने प्रचार अभियान का शुभारंभ किया.

जनवरी-फरवरी में दिल्ली विधानसभा के चुनाव हो सकते हैं. सात दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दिल्ली विधानसभा चुनावों के लिए भाजपा के अभियान की शुरुआत कर दी थी.

पार्टी ने अवैध से वैध हुई कॉलोनियों में होर्डिग लगाईं हैं, जहां लिखा गया है कि ‘अनधिकृत’ का कलंक हटा दिया गया है और लोग ‘अधिकृत’ कॉलोनियों के निवासी बन गए हैं, वे अब मालिक हैं.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com