हमने एक सुरक्षित 5 जी वायरलेस नेटवर्क के महत्व पर चर्चा की: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

भारत दौरे के दूसरे दिन अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने हैदराबाद हाउस में चर्चा के बाद साझा बयान में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि अमेरिका-भारत की साझेदारी पहले से कहीं ज्यादा मजबूत हुए हैं।

कट्टरपंथी इस्लामिक आतंकवाद से निपटने में सहयोग करने के लिए सहमति बनी है। बड़े व्यापर सौदे पर हमारा ध्यान रहा। 3 बिलियन अमेरिकी डालर के रक्षा सौदों को अंतिम रूप दिया गया।

इससे पहले पीएम मोदी ने कहा अमेरिका और भारत का संबंध नए मुकाम पर पहुंचे हैं। आज हमने अमेरिका-भारत साझेदारी के हर महत्वपूर्ण पहलू पर चर्चा की। भारत और अमेरिका के बीच रक्षा संबंधों में मजबूती हमारी साझेदारी का एक महत्वपूर्ण पहलू है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, हमारी टीमों ने एक बड़े व्यापार समझौते के लिए प्रगति की है और मैं आशावादी हूं कि हम दोनों देशों के लिए बेहद महत्वपूर्ण सौदा कर सकते हैं। जब से मैंने पदभार संभाला है, भारत में अमेरिकी निर्यात लगभग 60% बढ़ा है और उच्च गुणवत्ता वाली अमेरिकी ऊर्जा का निर्यात 500% बढ़ा है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, अपनी यात्रा के दौरान हमने एक सुरक्षित 5 जी वायरलेस नेटवर्क के महत्व पर चर्चा की। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप बोले, चर्चा के दौरान पीएम मोदी और मैंने अपने नागरिकों की कट्टरपंथी इस्लामी आतंकवाद से रक्षा के लिए प्रतिबद्धता जताई।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, आज हमने अपाचे और MH-60 रोमियो हेलीकॉप्टरों सहित अमेरिकी सैन्य उपकरणों की 3 बिलियन अमेरिकी डॉलर से अधिक की खरीद के लिए भारत के साथ  अपने रक्षा सहयोग का विस्तार दिया।

ये हमारी संयुक्त रक्षा क्षमताओं को बढ़ाएंगे। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा, मेलानिया और मैं आपके (पीएम मोदी) गृह राज्य के नागरिकों के शानदार स्वागत को हमेशा याद रखेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com