देखे विडियो: स्वतंत्रता दिवस पर दिखा युवक का जज्बा, सीने पर बुजुर्ग को खड़ा करके...

देखे विडियो: स्वतंत्रता दिवस पर दिखा युवक का जज्बा, सीने पर बुजुर्ग को खड़ा करके…

New Delhi: स्वतंत्रता दिवस पर पूरा देश जश्न में डूबा है वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक तस्वीर खूब वायरल हो  रही है। इस तस्वीर को देखकर आप भी इस युवक को सलाम करेंगे।देखे विडियो: स्वतंत्रता दिवस पर दिखा युवक का जज्बा, सीने पर बुजुर्ग को खड़ा करके...अभी-अभी: गोरखपुर के BRD अस्पताल पहुंचे सीएम योगी शुरू किया…

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीर बिहार के दरभंगा के कसरौर बेलबड़ा पंचायत की है। युवक  के  सीने पर खड़ा शख्स  पंचायत के मुखिया ज्योतिष  सिंह हैं।

 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर ये तस्वीर सोशल मीडिया पर हलचल पैदा कर दी है। इस तस्वीर में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि मुखिया एक शख्स के सीने पर खेड़ होकर तिरंगे को सलामी दे रहा है।  

 

पंचायत के मुखिया ज्योतिष सिंह ने अपने पंचायत के मध्य विद्यालय विशनपुर में तिरंगा फहराया। उसके बाद एक शख्स के सीने पर खड़े होकर राष्ट्रध्वज को सलामी दी।

दरअसल, झंड़ा रोहण करने के बाद सलामी देने के लिए कोई जुगाड़ नहीं बना तो युवक ने उल्टा होकर बुजुर्ग को अपने सीने पर खड़ा करके तिरंगे को सलामी दिलवाई। 

 

इतना ही नहीं, मुखिया जी ने बड़े शान से युवक के जज्बे को सलाम करते हुए तस्वीर भी खिंचवाई और इसे फेसबुक पर अपलोड भी कर दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com