स्मार्टवॉच Falster 3 को भारत में लॉन्च कर दिया: टेक कंपनी Skagen ने

टेक कंपनी Skagen ने अपनी सबसे खास स्मार्टवॉच Falster 3 को भारत में लॉन्च कर दिया है। यूजर्स को इस स्मार्टवॉच में कॉल के लिए स्पीकर, गूगल असिस्टेंट और 1 जीबी रैम का सपोर्ट मिला है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कंपनी ने इस वॉच को कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो 2020 में पहली बार पेश किया था। वहीं, यह स्मार्टवॉच सैमसंग गैलेक्सी वॉच को कड़ी टक्कर देगी।

कंपनी ने Skagen Falster 3 स्मार्टवॉच की कीमत 21,995 रुपये रखी है। साथ ही ग्राहक इस वॉच को कंपनी की आधिकारिक साइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीद सकेंगे।
फीचर्स की बात करें तो कंपनी ने इस स्मार्टवॉच में 1.3 की ओएलडी डिस्प्ले दिया है, जो स्विम प्रूफ है। इस स्मार्टवॉच के साथ यूजर्स को 42 एमएम केस और स्ट्रेप्स मिलेंगे।
इसके अलावा इस स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट ट्रेकिंग, गूगल असिस्टेंट, गूगल पे, गूगल प्ले स्टोर, जीपीएस और थर्ड-पार्टी एप्स का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, यूजर्स इस वॉच के जरिए कॉल रिसीव कर पाएंगे।
Skagen ने इस स्मार्टवॉच में दमदार बैटरी दी है। साथ ही कंपनी ने दावा किया है कि इस स्मार्टवॉच की बैटरी सिंगल चार्ज में पूरे 24 घंटे तक करती है।
अन्य फीचर्स की बात तरें तो यूजर्स को इस वॉच में नोटिफिकेशन, गूगल असिस्टेंट, एलार्म और प्ले म्यूजिक का सपोर्ट मिलेगा। वहीं, यह वॉच लेटेस्ट एंड्रॉयड और आईओएस ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करती है।
सैमसंग ने इस वॉच को पिछले साल ऑक्टूबर में लॉन्च किया था। फीचर्स की बात करें तो यूजर्स को 48 एमएम वाले गैलेक्सी वॉच 4जी में 1.3 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले मिला है, जिसका रिजॉल्यूशन 360X360 पिक्सल है।
साथ ही इस वॉच में बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए सैमसंग एक्सिनॉस 9110 प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है। वहीं, कंपनी ने इस वॉच में कनेक्टिविटी के लिहाज से वाई-फाई, ब्लूटूथ, एनएफसी और ए-जीपीएस जैसे फीचर्स दिए हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com