स्नैक्स टाइम’ में झटपट बनाएं ‘स्पेनिश पोटैटो आमलेट’ दिल खुश कर देगी ये रेसिपी…

दिनभर काम और थकान के बाद शाम को कुछ लजीज खाने की इच्छा होती है। ‘स्नैक्स टाइम’ में एक समस्या हमेशा रहती है कि क्या बनाएं

ऐसे में आपकी समस्या का समाधान हम करेंगे। आज हम आपको ऐसी स्नैक्स रेसिपी बताने जा रहे हैं जो नाम से तो स्टाइलिश है ही, इसे बनाने में भी कम समय लगता और आपके किचन में मौजूद सामानों से बन जाएगी। इस रेसिपी का नाम ‘स्पेनिश पोटैटो आमलेट’ हैं। दोस्तों का गेट टुगेदर हो या किसी का दिल खुश करना हो बस ये रेसिपी बनाकर परोस दीजिए। सामग्री (तीन लोगों के लिए) 
3 अंडे 
2 चम्मच वर्जिन ओलिवोइल आयल 
5 आलू 
2 प्याज 
नमक स्वादानुसार

स्पेनिश पोटैटो आमलेट बनाने की विधि-  एक बाउल में अंडे डालें और नमक मिलाकर अलग रख दें। एक अलग बाउल में, कटा हुआ आलू और हल्का नमक मिलाएं। मध्यम आंच पर एक नॉन स्टिक पैन रखें और उसमें तेल डालें। जब तेल पर्याप्त गर्म हो जाए तो इसमें कटा हुआ आलू डालें। भूरा और कुरकुरा होने तक भूनें। फ्राई होने के बाद, आलू को अलग रख दें।-उसी पैन में प्याज डालें और हल्का फ्राई करें। इन प्याज को आलू के बाउल में डाल दें। उसे ठंडा हो जाने दें। मिश्रण के ठंडा हो जाने के बाद, इसमें अंडे डालें और चम्मच का उपयोग करके अच्छी तरह मिलाएं। इस मिश्रण को उसी पैन में डालें और मध्यम आंच पर समान रूप से फैलाएं। कुछ देर तक पकाएं जब तक की किनारे भूरे रंग के न हो जाएं, बीच-बीच में किनारों को पलटने का ध्यान रखें। अब आपका स्पेनिश आलू आमलेट तैयार है। इसे प्लेट गर्मागरम परोसें और अपनी मनपसंद डिप के साथ चखें। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com