स्त्री और पुरुषो के गालों से पहचाने उनके हालात...

स्त्री और पुरुषो के गालों से पहचाने उनके हालात…

हर इंसान अपने किसी परिचित या किसी अनजान व्यक्ति के बारे में जानने की इच्छा रखता है, वह उसके बारे में अच्छा और बुरा सब कुछ जानना चाहता है वैसे तो व्यक्ति के हाव भाव का पता उनके चेहरे से लग जाता है जैसे व्यक्ति जब गुस्से में होता है तो उनका चेहरा गुस्सा बयां कर देता है, अगर वह खुश है तो भी उनका चेहरा ये भी बता देता है, लेकिन आपने कभी ये सोचा है कि व्यक्ति के गालों से भी उनके भविष्य के बारे में पता लगाया जा सकता है तो चलिए जानते है कि क्या कहते व्यक्ति के गाल?स्त्री और पुरुषो के गालों से पहचाने उनके हालात...

शास्त्र के अनुसार जिन स्त्री-पुरुष के गाल भरे हुए और उभरे हुए रहते है वह व्यक्ति सौभाग्यशाली होते है आमतौर पर ऐसे व्यक्ति का जीवन सुखमय और ख़ुशी से बीतता है.

जिनके गाल गुलाबी और गोल होने के साथ साथ उभरे हुए होते है वह भाग्यशाली होते है यह लोग जिस काम में हाथ डालते है तो उसे पूरा करके ही छोड़ते है और सफलता पाते है.

जिन व्यक्तियों के गालो पर डिम्पल होते है वह व्यक्ति व्यवहार में बहुत अच्छे होते है और ये रोमांटिक के साथ साथ भौतिक सुख साधनों का सुख पाने वाले होते है, लेकिन ये व्यक्ति भरोसेमंद नहीं होते है.

जिन व्यक्तियों के गाल बैठे हुए होते है उन्हें पारिवारिक सुख कम मिलता है और भाग्य में सहयोग कि कमी दर्शाता है.

पुरुषो के गाल पर काले तिल का होना अच्छा नहीं माना जाता है और महिलाओं के गाल पर काला तिल होना शुभ माना जाता है.

जिन स्त्रियों और पुरुषो के गाल फूले हुए होते है वह अधिक धनवान होते है, और जिनके गाल चौड़े होते है वह कम कुशल वाले होते है.

जिन व्यक्तियों के गाल गुलाबी और उभरे हुए होते है वह भाग्यशाली होते है ऐसे व्यक्ति कम प्रयास में भी बड़ी आसानी से सफलता प्राप्त कर लेते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com