स्टैच्यू संग यूं द‍िखे करण जौहर, मैडम तुसाद म्यूजियम में करण का सेल्फी लुक

सिंगापुर के मैडम तुसाद म्यूजियम में फिल्म न‍िर्माता-निर्देशक करण जौहर ने अपने वैक्स स्टैच्यू का अनावरण किया. इसके साथ ही करण, मैडम तुसाद म्यूजियम में किसी बॉलीवुड सेलिब्रिटी का वैक्स स्टैच्यू होने वाले पहले बॉलीवुड न‍िर्माता-निर्देशक बन गए हैं. इस खास इवेंट में करण जौहर अपनी मां हीरू जौहर के साथ पहुंचे थे.

बता दें कि 3 अप्रैल को फिल्म कलंक के ट्रेलर की रिलीज के दौरान एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने सिंगापुर में करण जौहर की व्यस्तता का खुलासा किया था. निर्माता निर्देशक करण जौहर का नाम बॉलीवुड की नामचीन हस्त‍ियों में शुमार है. कुछ-कुछ होता है जैसी सुपरहिट फिल्म से अपनी फिल्मी करियर की शुरूआत करने वाले करण जौहर ने कभी खुशी कभी गम, माई नेम इज खान, कभी अलविदा ना कहना जैसी कई हिट मूवीज का निर्देशन किया है.

2016 में रिलीज फिल्म ऐ दिल है मुश्क‍िल ने भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. मैडम तुसाद म्यूजियम में करण के वैक्स स्टैच्यू के जुड़ने के साथ ही उनके अचीवमेंट लिस्ट में एक और उपल‍ब्ध‍ि जुड़ गई है.

मैडम तुसाद में वैक्स स्टैच्यू की लॉचिंग के दौरान करण मां हीरू जौहर के साथ काफी खुश दिखाई दे रहे थे. इस मौके पर करण अपनी सेल्फी ऑबसेशन को खुल कर बयां करते नजर आए. करण अपने डार्क शेड और बटरफ्लाई प्रिंटेड कोट में काफी जंच रहे थे, जबकि हीरू जौहर पिंक सलवार-कमीज के इंडियन गेटअप में काफी आकर्षक लग रही थी.

करण ने बताया कि यह उनके बच्चों रुही और यश और उनकी मां हीरू जौहर के लिए बहुत ही खास तोहफा है. अपने बचपन की याद को साझा करते हुए करण ने बताया कि वह आठ साल की उम्र में अपनी पिता व फिल्म निर्देशक यश जौहर के साथ मैडम तुसाद म्यूजियम घुमने आया करते थे. उन्होंने कहा कि ”मेरी वैक्स स्टैच्यू अब मैडम तुसाद म्यूजियम का एक हिस्सा बन गई है, यह मेरे लिए गर्व और सम्मान की बात है.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com