स्टूडेंट्स से वेरिफिकेशन के लिए रिश्वत लेते पुलिसवालों का वीडियो वायरल

राजस्थान पुलिस महकमे में भ्रष्टाचार की जड़ें कितनी गहरी हैं और जयपुर के थानों में भी कैसे आमजन के विश्वास को जकड़े हुए हैं… इसकी पोल खोलता एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. वायरल वीडियो के आधार पर रिश्वत लेते पुलिसवालों की पहचान जयपुर के चंदवाजी थाने पर तैनात सिपाही राजेश और सुनील के रूप में हुई है.

वायरल वीडियो की जांच पड़ताल में सामने आया है कि दोनों सिपाही पुलिस वेरिफिकेशन करने के लिए बेरोजगारों से रिश्वत लेते हैं. इस मामले के सामने आने के बाद दोनों ग्रामीण एसपी डॉ. रामेश्वर सिंह ने लाइन हाजिर के आदेश दे दिए हैं.

आगरा में दो धमाके, मिला ISIS का ख़त, पीएम मोदी सहित कई वीवीआईपी के लिखे नाम

वीडियो क्लिप में नजर आता है कि भर्ती परीक्षा के लिए पुलिस वेरिफिकेशन करने के लिए पुलिस के दो सिपाही स्टूडेंट्स से रिश्वत ले रहे हैं. मामला चंदवाजी थाना पुलिस का होने की पुष्टी होने अधिकारियों ने भी तुरंत एक्शन लेने की बात कही गई.

दोनों आरोपी कांस्टेबलों को लाइन हाजिर करते हुए एसएचओ चंदवाजी राजवीरसिंह को मामले की जांच करने के निर्देश दे दिए गए हैं. थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही सिपाहियों को रवाना कर दिया है और मामले के बारे में पुलिस अधीक्षक को बता दिया है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com