स्टारकिड शनाया कपूर ने अपने बेहतरीन डांस मूव्स से फैंस का किया हैरान, देंखे वीडियो

संजय कपूर और महीप कपूर की ब्यूटीफूल बेटी शनाया कपूर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स की वजह से जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। इसके अलावा काफी लंबे समय से उनके बॉलीवुड डेब्यू की भी खबरें सामने आ रही हैं। हालांकि अबतक शनाया के फर्स्ट प्रोजेक्ट को लेकर कोई खुलासा नहीं हो सका है। लेकिन सोशल मीडिया पर उनका धमाल बखूबी देखने को मिल रहा है। संजय कपूर की लाडली का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वो बेहतरीन डांस मूव्स करती दिखाई दे रही हैं।

महीप कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शनाया बोल्ड डांस मूव्स करती नजर आ रही हैं। शनाया के साथ एक और शख्स डांस करते देखा जा सकता है। जो कि उनका ट्रेनर मालूम हो रहा है। वीडियो में शनाया ब्लैक आउटफिट में अमेरिकन सिंगर कैमिला कबेलो के गाने Sangria Wine पर डांस करती दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो के जरिए शनाया एक बार फिर फैंस के दिलों पर छुरियां चलाने में कामयाब हो गई हैं।

वीडियो देखें-

https://instagram.com/p/CJ8d-uWlkoE/embed/captioned/शनाया कपूर बेली डांसिंग में भी माहिर हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो इंटरनेट पर खूब छाया रहा था, जिसमें वो बोल्ड तरीके से बैली डांस करती दिखाई दीं। वीडियो पर अगर आप नजर डालें तो शनाया बेहद टफ मूव्स कर रही हैं। स्टारकिड और उनकी हर स्टेप्स इतनी अच्छी लग रही है कि फैंस अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं।

फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने के पहले और बिना बॉलीवुड डेब्यू किए ही शानाया काफी पॉपुलर हैं। शानाया की गिनती बी टाउम की मशूहर स्टार डॉटर्स में की जाती हैं। बता दें कि शनाया के इस वीडियो को देखने के बाद अंदाजा लगाया जा रहा है कि वो अपने डेब्यू की तैयारियां कर रही हैं और जल्द ही डेब्यू कर सकती हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com