सोशल मीडिया यूजर्स ने की अभिषेक बच्चन को ट्रोल करने की कोशिश, एक्टर ने दिया करारा जवाब

बॉलीवुड में इन दिनों ड्रग्स का केस बहुत ही गहराता जा रहा है । जिसे लेकर सोशल मीडिया पर भी बहुत खलबली मची हुई है। सोशल मीडिया यूजर्स अब हर एक सितारे को शक की नज़र से देख रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन सितारों को ट्रोल करने का सिलसिला भी निरंतर चल रहा है। इसी कड़ी में कुछ सोशल मीडिया उपभोक्ता ने अभिषेक बच्चन को भी ट्रोल करने का प्रयास किया, लेकिन अभिषेक ने भी यूजर्स को करारा जवाब देकर उनका  मुँह बंद कर दिया है।

एक्टर अभिषेक बच्चन सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहते हैं। अभिषेक हमेशा कोई ना कोई पोस्ट शेयर करते रहते हैं। इसके अतिरिक्त अभिषेक सोशल मीडिया उपभोक्ता के सवालों के भी उत्तर देते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से ऐसा ही नजारा सामने आया है। दरअसल एक सोशल मीडिया उपभोक्ता ने अभिषेक को ट्रोल करते हुए उनसे पूछा, ‘हैश है क्या?’ उपभोक्ता के इस प्रश्न  पर अभिषेक ने भी अपने जवाब से उसकी बोलती बंद कर दी। अभिषेक ने इस यूजर को जवाब देते हुए लिखा, ‘नहीं, सॉरी, आप ये न करें। हां लेकिन मैं आपकी मदद करने के लिए तैयार हूं। अगर आप कहें तो मैं आपका मुंबई पुलिस से परिचय करा सकता हूं। मैं पक्के तौर पर कह सकता हूं कि वह काफी खुश होगी और आपके द्वारा डिमांड की गई चीजों को वह जरूर पूरा करेगी।’

सोशल मीडिया पर सक्रिय अभिषेक बच्चन ने अनलॉक 5 की प्रक्रिया में मूवी थियेटर खुलने पर भी खुशी व्यक्त की है। इसे लेकर भी कई लोगों ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया है। लेकिन अभिषेक ने उन यूजर्स को भी जवाब देकर मुँह बंद कर दिया। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘केवल अपने पैसों की चिंता है। ये कोई मायने नहीं रखता कि इसकी वजह से कितने लोग मर जाएंगे।’ इस ट्वीट पर अभिषेक बच्चन ने रिट्वीट करते हुए लिखा, ‘हां पैसा जरूरी है। सभी के लिए है यह। लेकिन मैं अपने उन लाखों भाई-बहनों के बारे में भी सोच रहा हूं जो हमारी इंडस्ट्री में काम करते हैं और यहां पैसे कमाते हैं। सिनेमा को टर्नस्टाइल के साथ फिर से शुरू किया जा रहा है।’ बता दें कि अभिषेक बच्चन 7 हफ्ते पहले कोविड पॉजिटिव पाए गए थे इसे लेकर भी लोगों ने उनके ऊपर तंज कसा लेकिन अभिषेक ने ऐसे उपभोक्ता को भी करारा जवाब दिया।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com