सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हिजाब पहनकर सड़कों पर आइसक्रीम बेचती...

सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हिजाब पहनकर सड़कों पर आइसक्रीम बेचती…

NEW DELHI : सोशल मीडिया पर इन दिनों एक खूबसूरत लड़की की तस्वीर वायरल हो रही है, ये लड़की हिजाब पहन कर रखती है और बहुत ही सिंपल रहती हैं।सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हिजाब पहनकर सड़कों पर आइसक्रीम बेचती...गोरखपुर में बच्चों की मौत को बताया ‘कत्ल’, योगी से मांगा इस्तीफा

जानें- क्या वजह है जो ये लड़की सोशल मीडिया पर छाई हुई है। इसके बारे में जानकर आपको हैरान हो सकती है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही इस लड़की का नाम है नूर स्यामिमि अजहरी और वो 22 साल की हैं।

 

 

नूर मलेशिया की रहने वाली हैं और बहुत खूबसूरत हैं। वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इसकी वजह है कि वो आईस्क्रीम बेचती हैं। उन्हें देखकर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं कि वो आईस्क्रीम बेचती होंगी। नूर किसी मॉडल से कम नहीं लगतीं। सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें देखकर यह लगता है कि वो मॉडल हैं। 

 

आईस्क्रीम बेचते हुए उनका एक वीडियो भी वायरल हो चुका है जिसे हजारों लोगों ने देखा था। खबरों के मुताबिक नूर बायोलॉजी की स्टूडेंट हैं। नूर अपने पिता की मदद करने के लिए मोटरसाइकिल पर आईस्क्रीम बेचती हैं।

 

एक बेवसाइट के मुताबिक नूर ने अपने काम के बारे में बात करते हुए कहा था कि अपने बारे में यह सब सुनना पहले मुझे थोड़ा अजीब लगा था, लेकिन अब मैं इसे पॉजिटिव तरीके से ले रही हूं क्योंकि यह मेरे पिता के बिजनेस में फायदा दे सकता है। नूर अपने माता- पिता की इकलौती संतान हैं।

 

उन्होंने अपनी स्कूल पढ़ाई के बाद से ही यह काम शुरू कर दिया था और अब उन्हें यह काम करते हुए लगभग 4 साल बीत चुके हैं। उनको पिता ने उन्हें आईस्क्रीम बेचकर ही पाला है और नूर को इस बात से बिल्कुल शर्म महसूस नहीं होती कि वो अपने पिता की मदद के लिए यह काम करती हैं। उनका मानना है कि वो ऐसा कर अपने पिता के काम को बढ़ाने में उनकी मदद कर रही हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com