सैमसंग ने लॉन्च की AI-पावर्ड होम अप्लायंसेज की नई रेंज

सैमसंग इंडिया ने बुधवार को AI-पावर्ड होम अप्लायंसेज की एक सीरीज लॉन्च करने की घोषणा की और कहा कि इसका लक्ष्य तेजी से बढ़ते प्रीमियम उपकरण बाजार में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करना है। सैमसंग के विशेष उपकरणों में रेफ्रिजरेटर एयर-कंडीशनर माइक्रोवेव और वॉशिंग मशीन शामिल हैं जो एआई द्वारा संचालित हैं। आइये इनके बारे में विस्तार से जानते हैं।

उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स निर्माता सैमसंग इंडिया ने बुधवार को AI-पावर्ड होम अप्लायंसेज की एक सीरीज  लॉन्च करने की घोषणा की और कहा कि इसका लक्ष्य तेजी से बढ़ते प्रीमियम उपकरण बाजार में ग्राहकों की अपेक्षाओं को पार करना है।

कंपनी ने कहा कि विशेष एआई वाले उपकरणों की नई सीरीज भारतीय घरों के लिए स्मार्ट जीवन सुनिश्चित करेगी और ऊर्जा की खपत को कम करेगी, जिससे पृथ्वी को हरा-भरा बनाने में योगदान मिलेगा।

सैमसंग साउथवेस्ट एशिया के अध्यक्ष और सीईओ जेबी पार्क ने कहा कि हमारे विशेष एआई-संचालित घरेलू उपकरणों के साथ, उपभोक्ता अपनी पसंद को अनुकूलित करने, बुजुर्गों और बच्चों के लिए आसान नियंत्रण प्राप्त करने और अपने घरेलू उपकरणों के लिए निर्बाध निदान प्राप्त करने में सक्षम होंगे।

एआई की परिवर्तनकारी शक्ति के साथ, हमें विश्वास है कि विशेष एआई भारत में डिजिटल उपकरणों के बाजार में हमारे नेतृत्व को मजबूत करेगा।

सैमसंग AI-पावर्ड होम अप्लायंसेज

सैमसंग के विशेष उपकरणों में रेफ्रिजरेटर, एयर-कंडीशनर, माइक्रोवेव और वॉशिंग मशीन शामिल हैं, जो एआई द्वारा संचालित हैं।

इन-बिल्ट इंटरनेट कनेक्टिविटी, कैमरा और एआई चिप्स वाले ये उपकरण उपभोक्ताओं को स्मार्टथिंग्स ऐप के माध्यम से इन उत्पादों को प्रबंधित करने में मदद करेंगे।

सैमसंग ने दावा किया कि ये उपकरण उपयोग पैटर्न के आधार पर एआई एल्गोरिदम का उपयोग करके ऊर्जा बचत को अनुकूलित करते हैं और रेफ्रिजरेटर में 10 प्रतिशत तक, एयर कंडीशनर में 20 प्रतिशत तक और वॉशिंग मशीन में 70 प्रतिशत तक ऊर्जा बचाते हैं।

सैमसंग इंडिया के वरिष्ठ निदेशक, डिजिटल उपकरण, सौरभ बैशाखिया ने कहा: “एआई उपकरणों के साथ, हमारा उद्देश्य अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो को और मजबूत करना और प्रीमियम उपकरण खंड में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाना है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com