सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट हुआ लॉन्च शानदार फीचर्स के साथ

Samsung ने अपने फ्लैगशिप का सस्ता वर्जन पेश किया है जिनमें गैलेक्सी एस10 लाइट और गैलेक्सी नोट 10 लाइट शामिल हैं। इन दोनों फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसके अलावा गैलेक्सी नोट 10 लाइट और गैलेक्सी एस10 लाइट में इनफिनिटी ऑ डिस्प्ले दी गई है। फोन में आपको इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा।
सैमसंग ने अभी तक इस फोन की कीमत की जानकारी नहीं दी है लेकिन उम्मीद की जा रही है कि 7-10 जनवरी के बीच लास वेगास में होने वाले कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक शो CES 2020 में कंपनी कीमत की जानकारी देगी। गैलेक्सी एस10 लाइट दो वेरियंट में मिलेगा जिनमें 6GB रैम + 128GB स्टोरेज और 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरियंट शामिल हैं। यह फोन ऑरा ग्लो, ऑरा ब्लैक और ऑरा रेड कलर वेरियंट में मिलेगा।

इस फोन में 6.7 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिलेगी जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। डिस्प्ले इनफिनिटी ओ सुपर एमोलेड है। इस फोन में 7 नैनोमीटर का प्रोसेसर है जिसकी क्लॉक स्पीड 2.8 गीगाहर्ट्ज है। प्रोसेसर के मॉडल और कंपनी के बारे में फिलहाल कोई जानकारी मौजूद नहीं है। फोन के साथ एस पेन स्टाइलस भी मिलेगा जिसमें लो एनर्जी और एयर कमांड जैसे कई फीचर्स हैं।

सैमसंग गैलेक्सी एस10 लाइट में ट्रिपल रियर कैमरा है जिनमें तीनों कैमरे 12 मेगापिक्सल के हैं। इनमें से एक लेंस वाइड एंगल है और एक लेंस टेलीफोटो लेंस है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी मिलेगा। सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

इस फोन में 4500mAh की बैटरी है जो सुपर फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलेगा। वहीं सिक्योरिटी के लिए फेस अनलॉक भी मिलेगा। फोन का वजन 199 ग्राम है। फोन एंड्रॉयड 10 के साथ मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com