सेक्स के पल को बनाना है खास, तो ध्यान रखे इन बातों का

वैसे तो हर कोई अपनी सेक्स लाइफ के अहम पलों को जीना चाहता है और उसको पूरी तरह से एन्जॉय करना चाहता है. पर आपको यह बात तो पता होगी कि आपकी लाइफ का महत्वपूर्ण पल वह है जब आप पहली बार सेक्स करते है. हालांकि पहली बार सेक्स करने के दौरान लड़का हो या लड़की दोनों के मन में डर होना आम बात है. पर क्या आप जानते हैं आप अपने पहली बार सेक्स के पलों को यादगार बना सकते हैं,

फॉरप्ले को करें एन्जॉय: पहली बार सेक्स के पलों को यादगार बनाने के लिए जरूरी है कि आप फॉरप्ले को एन्जॉय करें क्योंकि सेक्स से ज्यादा महत्वपूर्ण समय होता है फॉरप्ले का. आप जितना समय फॉरप्ले को देंगे आप सेक्स को उतना ही एन्जॉय कर सकते है.

प्रीकॉशंस: ये ऐसी चीज है जो ना सिर्फ आपके किसी भी डर से बचाती है बल्कि आप अपने सेक्स को पलों को बिंदास होकर एन्जॉय कर सकते हैं. इतना ही नहीं इससे आप ना सिर्फ प्रेग्नेंसी से बच सकते हैं बल्कि सेक्सुअल ट्रांसमिटेड डिसीज से भी सुरक्षित रहेंगे. साथ ही आप अपने पलों को बेहद खूबसूरत और यादगार बना पाएंगे.

पूरी तरह से हों एक्साइटेड: आपको सेक्स करने से पहले ये सुनिश्चित करना जरूरी है कि दोनों पार्टनर पूरी तरह से उत्तेजित है यदि ऐसा नहीं होता और आप जल्दबाजी में सेक्स करने लगते हैं तो आप अपने सबसे महत्वपूर्ण पल को गंवा देंगे.

बहुत ज्यादा ना सोचें; आपने पार्टनर के साथ सेक्स करने का मन बना लिया है और दोनों राजी भी है तो आपको किसी भी बात का तनाव नहीं होना चाहिए अन्यथा आप सेक्स के दौरान पार्टनर पर फोकस नहीं कर सकते है. आप भी पहल करें ऐसा नहीं कि आपका पार्टनर ही पहल करे. आप भी पहल कर सकते हैं. इससे आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा और वो भी आपका साथ देगा. इससे दोनों पार्टनर सेक्स को अधिक एन्जॉय कर सकते है.

बहुत ज्यादा शो-ऑफ ना करें: कई बार एक पार्टनर दूसरे पार्टनर पर अधिक जानकारी या एक्सपर्ट होने का रॉब झाड़ने लगता है जिससे आपके पार्टनर को निराशा होने लगती है. पहली बार सेक्स के दौरान आप ऐसा कछ ना करें बल्कि बेहद सामान्य रहे और ज्यादा शो ऑफ ना करें.

बातचीत करें: यह बेहतर होगा यदि आप सेक्स करने से पहले आपस में बातचीत करें. इससे आप सेक्स को ना सिर्फ एन्जॉय करेंगे बल्कि आप दोनों कि झिझक भी खुल जाती है.

नेकेड रहें; यदि संभव हो तो सेक्स से पहले कुछ समय तक दोनों पार्टनर्स नेकेड होकर समय बिताएं फिर चाहे तो बातचीत करें या फिर फॉरप्ले करें. लेकिन एकदम उत्तेजित ना हो. आपने ये कहावत तो सुनी ही होगी सब्र का फल मीठा होता है. ये बात यहां भी एप्लाई होती है. आप जितना ज्यादा धीरज रखेंगे आप पहली बार सेक्स के पलों को उतना ही यादगार और मजेदार बना सकते है.

बराबर एन्जॉय करें: सेक्स के पहले मूमेंट को एन्जॉय करने के लिए आप भी बराबर एन्जॉय करें ना कि सिर्फ अपने ही पार्टनर को खुश करने के लिए उसकी हां में हां मिलाना चाहिए.

बहुत उम्मीद भी नहीं अच्छी: जरूरी नहीं कि आप पहली बार सेक्स कर रहे हैं तो आप उस पल को बेहद एन्जॉय ही करेंगे यानी आप अपने पार्टनर से बहुत ज्यादा उम्मीद ना रखें बल्कि ये कोशिश करें कि आप भी अपने पार्टनर का अधिक से अधिक साथ देंगे जिससे दोनों ही इस पल को साथ में एनजॉय कर सकते है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com