सेक्स एक अधिक मज़ा , इस उम्र में ले सकते हैं

आज के समय में सेक्स कम उम्र में अनुभव कर लेते हैं. लेकिन रिसर्च कहता है कि इसकी सही उम्र कुछ और ही है. ज्यादातर लोगों की सोच और मान्यता यही होती है कि जब आप जवान होते हैं सिर्फ तभी सेक्स का मजा ले सकते हैं. लेकिन ऐसा हमेशा और सबसे साथ नहीं होता क्योंकि आपकी सेक्स लाइफ आपकी उम्र और बॉडी टाइप पर निर्भर नहीं करती. 

इस उम्र में होता है ​बेस्ट सेक्स
साल 2018 में एक रिसर्च करवाया गया जिसे नाम दिया गया सिंगल्स इन अमेरिका. इन रिसर्च में ज्यादातर लोगों ने स्वीकार किया कि 60 साल की उम्र में किया गया सेक्स ही उनकी लाइफ का बेस्ट सेक्स था. इसमें भी 66 साल की सिंगल महिलाएं और 64 साल के सिंगल पुरुष.

​सेक्स की नहीं होती कोई एक्सपायरी डेट
ऐसे में अगर आप सेक्स के मामले में नौसिखए हैं तो आपको बता दें कि सेक्स की कोई एक्सपायरी डेट नहीं होती और सेक्स करने के लिए आपके अंदर सेक्स करने की इच्छा होना ही काफी है. ऐसे में यह स्टडी सेक्स को लेकर कई गलतफहमियों को भी दूर करती है जिसमें यह कहा जाता है कि बेहतरीन सेक्स एक्सपीरियंस के लिए आपका जवान होना और एक अच्छी बॉडी फिजिक होना जरूरी है.

सेक्स लाइफ से खुश 75% बुजुर्ग
इस स्टडी में यह बात भी सामने आयी कि करीब 75 प्रतिशत बुजुर्ग वयस्क अपनी सेक्स लाइफ से काफी खुश थे और इसकी सबसे बड़ी वजह ये है कि इस उम्र तक आते-आते उन्हें अच्छी तरह से पता होता है कि उन्हें बिस्तर में क्या चाहिए और कैसे चाहिए. वहीं, यंग अडल्ट्स अक्सर अपने लिए सेक्स और लवमेकिंग के दौरान ऐसे हाई स्टैंडर्ड सेट कर लेते हैं जिन्हें हासिल कर पाना मुश्किल होता है और वे सेक्स के दौरान कंफर्टेबल फील नहीं करते.

​बॉडी इशूज को भूलकर सेक्स को करें इंजॉय
इस स्टडी से जो सबसे अहम बात सामने आती है वो ये है कि आपको सिर्फ सेक्स को ही नहीं बल्कि लाइफ को भी खुलकर इंजॉय करना आना चाहिए और बॉडी इशूज जैसी गैर जरूरी बातों को लेकर परेशान नहीं होना चाहिए. 60 साल की उम्र में आप लाइफ का बेस्ट सेक्स सिर्फ इसलिए ही कर पाएंगे क्योंकि तब आपके एक्सपेक्टेशन्स कम हो जाते हैं और आपको पता होता है कि आपको क्या चाहिए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com