सुहागरात पर दूध की जगह नींबू पानी लाई दुल्हन, और पति से बोली- इससे धमाल होगा, और फिर...

सुहागरात पर दूध की जगह नींबू पानी लाई दुल्हन, और पति से बोली- इससे धमाल होगा, और फिर…

NEW DELHI: बरवाला रोड स्थित जी.बी.पी. ईको ग्रीन में 5 दिन पहले शादी कर आई एक नवविवाहिता अपने पति को नशीली दवा पिलाकर नकदी, गहने व अन्य कीमती सामान लेकर रफूचक्कर हो गई। पुलिस ने पीड़ित दीपक कुमार की शिकायत पर मामला दर्ज कर फरार नवविवाहिता की तलाश शुरू कर दी है।सुहागरात पर दूध की जगह नींबू पानी लाई दुल्हन, और पति से बोली- इससे धमाल होगा, और फिर...

 

अभी-अभी: 6 विधायकों के इस्तीफा देने पर कांग्रेस में मचा हाहाकार, हुआ ये बड़ा ऐलान…

दीपक कुमार ने बताया कि वह अपनी मां के साथ यहां रहता है।  सुहागरात वाले दिन उसकी पत्नी ने उसको बताया कि उसके घरवालों ने उसकी मर्जी के खिलाफ यह शादी की है और वह इससे खुश नहीं है। दीपक ने इसकी जानकारी लड़की के माता-पिता को दी जिन्होंने सभी कुछ ठीक हो जाने का भरोसा दिया। दीपक ने बताया कि रंजीता ने उसके साथ संबंध बनाने के लिए दो महीने का समय मांगा। बीती रात उसकी मां शर्मीला व बहन आंचल पहली मंजिल पर सोने चले गए। उसे सोने से पहले रंजीता ने नींबू पानी का गिलास दिया, जिसे पीने के बाद उनको नींद आ गई। 

अभी अभी: पीएम मोदी ने केशव को दी सबसे बड़ी जिम्मेदारी, योगी को छोड़ केशव बनेंगे मुख्य….

तड़के मां व बहन की आंख खुली तो रंजीता को घर से नदारद पाया। इस बीच उन्होंने कमरों में खुली अलमारियां व गहनों के खाली डिब्बे देखे तो दंग रह गए। दीपक को बार-बार उठाने पर वह उठ नहीं रहा था। घरवालों व पड़ोसियों ने उसे कुछ दवाएं दी तो वह होश में आया। रंजीता का फोन स्विच ऑफ मिला। दीपक ने आरोप लगाया कि कपड़ों का एक बैग के अलावा दस तोला सोने के गहने, एक अंगूठी, गले की चेन, टाइटन घडी, चांदी का पेन, माता के गहने घर से गायब मिले हैं। इसके अलावा एक लाख रुपए की नकदी भी गायब है। इसमें से 30 हजार रुपए दीपक के पर्स से निकले। दीपक के अनुसार रंजीता अपने मायके से कोई गहना नहीं लाई थी।

 

ए.एस.आई. केवल सिंह ने कहा कि प्रथामिक जांच में यह बात समाने आई है कि रंजीता का किसी लड़के के साथ अफेयर था। बीती रात वह अपने पति को कोई नशीली दवाई पिलाकर घर की पिछली दीवार कूदकर फरार हो गई। घर के पिछले पासे बीडिय़ों के दो टोटे बरामद हुए है तथा छानबीन में पता चला कि दीपक के घर में कोई बीड़ी नहीं पीता है। घर के पीछे खेत है। दीवार फांदने पर इस खेत में एक से ज्यादा व्यक्तियों के बूट के निशान भी दिख रहे हैं। रंजीता के फोन पर व्हाट्सएप सहित कॉल डिटेल निकालकर मामले की तफ्तीश की जाएगी। उसका मोबाइल बंद है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com