सुषमा स्वराज को याद कर भावुक हुए आडवाणी, कहा- कभी नहीं भूलती थीं बर्थडे पर चॉकलेट केक लाना

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के दिग्गज नेता लालकृष्ण आडवाणी ने पार्टी की वरिष्ठ नेता सुषमा स्वराज को अपने करीबी सहयोगियों में से एक बताते हुए उनके निधन पर बुधवार को शोक व्यक्त किया। उन्होंने याद किया कि जब वह अस्सी के दशक में भाजपा के अध्यक्ष थे, तब वह एक होनहार युवा कार्यकर्ता थीं, जिन्हें खुद उन्होंने टीम में शामिल किया था।

 

आडवाणी ने एक बयान में कहा, “और इतने सालों में, वह हमारी पार्टी के सबसे लोकप्रिय और प्रमुख नेताओं में से एक बन गई – वास्तव में, वह महिला नेताओं के लिए एक रोल मॉडल बन गईं।” उन्होंने कहा कि वह अपने “सबसे करीबी सहयोगियों में से एक सुषमा स्वराज के असामयिक निधन से बेहद दुखी हैं।”

 

आडवाणी ने कहा कि वह एक अच्छी इंसान भी थीं और उन्होंने अपनी गर्मजोशी और दयालु स्वभाव से सभी के दिलों को छू लिया। उन्होंने कहा, “मुझे एक भी ऐसा साल याद नहीं है, जब वह मेरे जन्मदिन पर मेरे लिए मेरा पसंदीदा चॉकलेट केक लाने से चूक गई हों।”

उन्होंने संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि राष्ट्र ने एक असाधारण नेता खो दिया है। आडवाणी ने कहा, “मेरे लिए, यह एक अपूरणीय क्षति है और मैं सुषमा जी की मौजूदगी को बहुत याद करूंगा। उनकी आत्मा को शांति मिले।”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com