सुशील कुमार को तिहाड़ जेल किया गया शिफ्ट, पुलिसकर्मियों ने साथ में सेल्फी

नई दिल्लीः पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के आरोपी सुशील कुमार को तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया है. शुक्रवार को सुशील कुमार को  मंडोली जेल से तिहाड़ जेल में शिफ्ट किया गया है. शिफ्टिंग के दौरान दिल्ली पुलिसकर्मियों ने सुशील कुमार के साथ सेल्फी ली. हत्या के संगीन आरोपों में घिरे सुशील कुमार फोटो सेशन के दौरान मुस्कुराते हुए दिख रहे हैं. फोटो सामने आने के बाद अब कई तरह के सवाल भी उठने लगे हैं.

लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से खतरा

इससे पहले सुशील कुमार की ओर से जेल प्रशासन को बताया गया था कि उनकी जान को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से खतरा है. जिसके बाद प्रशासन की ओर से यह कदम उठाया गया.

बता दें कि पहलवान सागर की हत्या के मामले में सुशील कुमार को 23 मई को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद वह 2 जून तक पुलिस रिमांड पर थे. रिमांड खत्म होने के बाद उन्हें मंडोली जेल भेज दिया गया था.

14 दिनों के लिए क्वारैंटाइन में रखा गया था

कोरोना के संभावित खतरे को देखते हुए सुशील कुमार को मंडोली जेल के 15 नं में एक अलग सेल के अंदर 14 दिन के लिए क्वारैंटाइन में रखा गया था.

बता दें कि घटना को लेकर सुशील कुमार का एक वीडियो सामने आया था. इस वीडियो में वह दोस्तों के साथ मिलकर हॉकी स्टीक से सागर की पिटाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

पिटाई के वीडियो में दिखे थे सुशील

इस वीडियो को लेकर पुलिस ने बताया था कि घटना वाले दिन खुद सुशील कुमार ने अपने दोस्त के मोबाइल से इसे शूट करवाया था. सुशील ने यह वीडियो इसलिए शूट करवाया था कि जिससे कुश्ती सर्किट में उसका खौफ बना रहे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com