सीयूईटी पीजी रिजल्ट अगले महीने हो सकता है जारी.. 

सीयूईटी पीजी परीक्षा दे चुके कैंडिडेट्स इस वक्त बड़ी बेसब्री से आंसर-की का इंतजार कर रहे हैं। इन अभ्यर्थियों के लिए अहम अपडेट है। सीयूईटी पीजी उत्तर कुंजी 2023 जल्द ही जारी होने की उम्मीद है। देश भर की सेंट्रल यूनिवर्सिटी सहित अन्य भाग लेने वाले विश्वविद्यालयों में पीजी प्रोगाम में दाखिले के लिए आयोजित होने वाली सीयूईटी पीजी एग्जाम के लिए नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (एनटीए) आगामी कुछ दिनों के भीतर ही सभी विषयों के लिए सीयूईटी उत्तर कुंजी जारी कर देगा।

वहीं, अगर मीडिया रिपोर्ट की बात करें तो यह इसी सप्ताह रिलीज हो सकता है। हालांकि, अभी तक इस संबंध में आधिकारिक घोषणा तो नहीं हुई है लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि जल्द ही एलान हो सकता है। इसलिए स्टूडेंट्स को सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट- cuet.nta.nic.in पर जांच करते रहें।

सीयूईटी पीजी आंसर-की चेक करने के लिए सबसे पहले कैंडिडेट्स को अपना आवेदन नंबर और जन्म तिथि दर्ज करनी होगी।

सीयूईटी पीजी परीक्षा का परिणाम प्रोविजनल उत्तर कुंजी पर उठाई गई आपत्तियों के आधार पर जारी किया जाएगा। हालांकि, अभी तक तो CUET PG उत्तर कुंजी जारी नहीं की गई है, इसलिए संभव है कि नतीजे अगस्त में जारी हो। हालांकि, सटीक डेट की जांच करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करना चाहिए।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com