सीमा विवाद में खुनी झडप में शहीद दीपक कुमार का पार्थिव शरीर रीवा के लिए हुआ रवाना

चीन सीमा पर झड़प में शहीद दीपक कुमार का पार्थिव शरीर रीवा के लिए रवाना हो गया है। उनकी पार्थिव देह प्रयागराज एयरपोर्ट पर विशेष विमान से बीती रात पहुंची थी। इसके अलावा सिवनी में एक और 30 वर्षीय युवक पॉजिटिव आया है। साथ ही मध्यप्रदेश में राज्यसभा की तीन सीटों के लिए मतदान जारी है। मतदान के बीच कांग्रेस को झटका देते हुए बसपा व सपा विधायकों ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में वोट किया है। मध्यप्रदेश की अन्य ताजा खबरें इस प्रकार है –

सिवनी जिले में मिला एक कोरोना पॉजिटिव

सिवनी। देर रात प्राप्त हुई रिपोर्ट में नोएडा से छपारा पहुँचे 30 वर्षीय युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आयी हैं। कलेक्टर ने शुक्रवार सुबह बताया कि उक्त युवक 17 जून को छपारा पहुँचा था, जिसका मेडिकल टीम ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे क्वॉरेंटाइन में रखा था। युवक की कोरोना पॉजिटिव पाये जाने पर इसका इलाज जिला अस्पताल में बनाए गए डेलीकेटेड कोरोना केयर सेंटर में किया जा रहा हैं। वर्तमान में युवक का स्वास्थ्य स्थिर हैं।

शहीद दीपक कुमार का पार्थिव देह रीवा के लिए रवाना

 

लेह में चीन बार्डर पर शहीद हुए रीवा के रहने वाले बिहार रेजीमेंट के नायक दीपक कुमार का पार्थिव शरीर गुरुवार रात प्रयागराज एयरपोर्ट पर विशेष विमान से लाया गया था। रात में मिलिट्री हॉस्पिटल में रखा गया। शुक्रवार सुबह सैन्य अफसरों व जवानों ने श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद पार्थिव शरीर को विशेष वाहन से लेकर उनके पैतृक घर रीवा के लिए सैनिक रवाना हो गए।

बसपा व सपा विधायक ने भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में किया वोट

मध्यप्रदेश में तीन राज्यसभा सीटों के लिए विधानसभा में वोटिंग जारी है। मतदान के बीच कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है। यहां बसपा विधायक ने पाला बदलते हुए भाजपा प्रत्याशी को समर्थन देने की घोषणा की। स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बहुजन समाज पार्टी के विधायक संजीव कुशवाहा वोट देकर बाहर निकले और उन्होंने कहा कि मैं क्षेत्र के विकास के लिए शिवराज सरकार के साथ हूं।पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ अपनी सरकार नहीं बचा सके और वोटों का गणित भाजपा की 2 सीटों के लिए है तो हम उनके साथ हैं और क्षेत्रीय विकास के लिए उनके साथ जा रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com