सीएम योगी के UP में बलात्कार का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है फिर सामने आया....

UP में बलात्कार का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है फिर सामने आया….

New Delhi : यूपी के बलिया में पिछले दिनों एक लड़की की सरेराह हत्या कर दी गई। मृतका 12वीं की स्टूडेंट थी। घटना के वक्त वो अपनी बहन के साथ स्कूल जा रही थी। परिजनों का आरोप है कि यह मर्डर गांव प्रधान के बेटे ने अपने साथियों के साथ मिलकर किया है। पुलिस ने मर्डर के मुख्य आरोपी प्रिंस तिवारी और राजू यादव को देर शाम गोरखपुर से गिरफ्तार किया। सीएम योगी के UP में बलात्कार का सिलसिला थमने का नाम ही नही ले रहा है फिर सामने आया....अब WHATSAPP से ट्रांसफर कर पाएंगे पैसा, सभी यूजर्स को अब मिलेगी ये नयी सर्विस…

बांसडीह रोड थाना क्षेत्र निवासी रागिनी (17) इसी साल मई में 11वीं पास कर इंटर में आई थी। स्कूल आते-जाते गांव प्रधान के लड़के उस पर कमेंट पास करते थे।

उसे देखकर सीटी बजाते तो कभी गाने गाते। इन सब बातों से तंग आकर उसने मई के बाद स्कूल जाना ही बंद कर दिया। वो पड़ोसी गांव सलेमपुर के संस्कार भारती स्कूल की स्टूडेंट थी।

मां फूलमती ने बताया, “प्रधान का लड़का सोमवार को हमारे घर आया था। वो धमकी दे रहा था कि अगर रागिनी स्कूल गई तो वह उसकी जिंदगी का आखिरी दिन होगा। मेरी बेटी लगभग 3 महीने बाद मंगलवार को स्कूल एग्जाम की जानकारी लेने जा रही थी। अपनी धमकी के मुताबिक प्रधान के लड़के ने मेरी बेटी की हत्या कर दी। अब हम उसकी लाश देखना चाहते हैं। खून के बदले में खून चाहते हैं।”

 

रागिनी मंगलवार सुबह 8 बजे स्कूल जाने के लिए अपनी छोटी बहन के साथ निकली। रास्ते में बाइक से आए प्रधान के लड़के ने उसका रास्ता रोका और उसे धक्का मारकर नीचे गिरा दिया। 

वो वहीं नहीं रुका। उसने जेब में रखा चाकू निकाला और उससे रागिनी का गला रेत दिया। फिर उसकी बॉडी को चाकू से गोद कर अपने साथियों संग फरार हो गया।

 

एडीजी एलओ आनंद कुमार ने बताया, तीन महीने पहले ये छेड़खानी की शिकायत लेकर थाने आए थे, लेकिन तब दोनों पक्षों के बीच समझौता करवा दिया गया था। हमने गांव प्रधान समेत 5 के खिलाफ मर्डर केस रजिस्टर किया है। 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। बाकियों की तलाश जारी है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com