सीएम को दिल का दौरा: सदमे से पार्टी कार्यकर्ता की मौत

 
जानकारी के अनुसार कडलोर जिले के गांधी नगर में रहने वाले एआईएडीएमके कार्यकर्ता ने बीती रात जया की हालत नाजुक होने की खबर सुनी और उसकी सेहत बिगड़ने लगी। कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई। दूसरी तरफ, सीएम के हजारों समर्थकों की भीड़ अस्पताल के बाहर जुटी रही। उनका रो-रोकर बुरा हाल था। बता दें कि जया की हालत अभी तक नाजुक बताई जा रही हैं। उन्हें आईसीयू में हार्ट असिस्ट डिवाइस पर रखा गया है। स्थिति को नियंत्रण में रखने के लिए अस्पताल के बाहर भारी संख्या में सुरक्षाबल की तैनाती की गई है।
इस बीच केंद्र ने जयललिता के इलाज के लिए डॉक्टरों की एक टीम को चेन्नै रवाना किया है। वहीं स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा खुद भी अपोलो के हेड के साथ लगातार संपर्क में बने हुए हैं। जेपी नड्डा ने बताया कि केंद्र सरकार हर संभव मदद के लिए तैयार है।
जया बीते दो महीने से Hospital में admit हैं। अपोलो अस्पताल ने बयान जारी कर जया को कार्डियक अरेस्ट होने की जानकारी दी। Aplol Hospital के चीफ एग्जीक्यूटिव ऑफिसर डॉ. सुबैया विश्वनाथन ने बताया ‘हार्ट स्पेशलिस्ट्स, पल्मोनोलॉजिस्ट, क्रिटिकल केयर स्पेशलिस्ट्स जया का इलाज कर रहे हैं।’ अपोलो अस्पताल ने आधी रात बयान जारी कर बताया कि तमिलनाडु की CM की हालत गंभीर है। अस्पताल का मल्टी स्पेशिएलिटी दल ईसीएमओ सहित सभी कोशिशें कर रहा है

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com