सावधान: मार्च का आखिरी हफ्ता इन राशियों के लिए लेकर आया बुरी खबर....

सावधान: मार्च का आखिरी हफ्ता इन राशियों के लिए लेकर आया बुरी खबर….

मार्च का आखिरी हफ्ता कुछ राशियों के लिए बुरी खबर लेकर आया है। शनि और राहु-केतु के कारण इन राशियों को संभलकर रहना होगा।ज्योतिषाचार्य पीएसए राणा ने बताया कि 26 मार्च से 1 अप्रैल की बीच चंद्रमा कर्क से कन्या राशि तक रहेगा। शनि और राहु-केतु के कारण सिंह, धनु और मीन राशियों को संभलकर रहना होगा।सावधान: मार्च का आखिरी हफ्ता इन राशियों के लिए लेकर आया बुरी खबर....सिंह – सप्ताह की शुरुआत खर्चे से हो सकती है। भाइयों और पड़ोसियों से विवाद हो सकता है। सावधान रहें। मेहनत ज्यादा करनी पड़ेगी। धैर्य रखें और अच्छे समय का इंतजार करें।

धनु – इन दिनों में पुरानी बातों में न खोए रहें, बल्कि भविष्य पर ध्यान दें। इस सप्ताह का समय आपके लिए बड़ा काम करने का है। इन दिनों में नियमित काम से हटकर कुछ नया करने की इच्छा हो सकती है। मेहनत भी ज्यादा हो सकती है। सप्ताह के बीच में साझेदार से अनबन होने के योग हैं। सेहत को लेकर सावधान रहें, मौसमी बीमारियां हो सकती हैं।

मीन – पुरानी बातों को भूलकर आगे बढ़ने की कोशिश करें। सेहत का ध्यान रखें। कोई छोटा ऑपरेशन भी करवाना है, तो सावधान रहें। वाणी पर संयम रखें। कोई नया काम सावधानी से शुरू करें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com