सायशा सहगल ने 17 साल बड़े एक्टर से रचाई शादी, नातिन को आशीर्वाद देने पहुंची सायरा बानो

सायशा सहगल ने 17 साल बड़े एक्टर से रचाई शादी, नातिन को आशीर्वाद देने पहुंची सायरा बानो

दिलीप कुमार (Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Banu) की नातिन सायशा सहगल (Sayyeshaa Saigal) ने तमिल एक्टर आर्या से शादी कर ली। शादी हैदराबाद से हुई । शादी के फंक्शन में सायरा बानो भी शामिल हुईं ।सायशा सहगल ने 17 साल बड़े एक्टर से रचाई शादी, नातिन को आशीर्वाद देने पहुंची सायरा बानो

शादी के दौरान का एक वीडियो भी सामने आया । इसमें सायशा रेड कलर की साड़ी में दिखीं । आर्या और सायशा ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाया । वीडियो में कुछ रिश्तेदार इस नवविवाहित जोड़े को शादी की बधाईयां देते दिख रहे हैं।

सायशा खुद भी एक टॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस हैं । वो फिल्म ‘शिवाय’ में अजय देवगन के साथ भी नजर आ चुकी हैं । शादी की कुछ तस्वीरें वायरल हो रही हैं । सायशा ने शादी में रेड जोड़ा पहना । वहीं आर्या ब्लैक शेरवानी में नजर आए ।

शादी की रस्मों के दौरान रिंग सेरेमनी, जयमाल और केक भी किया काटा गया । सायशा अपनी शादी में खुश और बेहद खूबसूरत दिख रही थीं । शादी से पहले सायशा और आर्या की संगीत सेरेमनी हुई थी ।

इस सेरेमनी की भी कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए थे । संगीत सेरेमनी में साउथ फिल्म इंडस्ट्री के कई सेलिब्रिटीज पहुंचे थे। इस खास मौके पर लव बर्ड सायशा और आर्या ने एक ही रंग के कपड़े पहने हुए थे ।

यहां बॉलीवुड के कई दिग्गज सेलिब्रिटी संजय दत्त और आदित्य पंचोली भी पहुंचे। वायरल तस्वीरों में सायशा और आर्या स्टेज पर कई लोगों से मिलते हुए भी नजर आए। संगीत सेरेमनी को और खास बनाने के लिए सायशा और आर्या स्टेज पर उतर आए।

इन दोनों ने बॉलीवुड के हिट नंबर्स पर डांस किया। इन दोनों के डांस का एक वीडियो भी वायरल हुआ था । इसमें दोनों ‘जब वी मेट’ के ‘मौजा ही मौजा’ गाने पर ठुमकते हुए दिखाई दिए । खास बात यह है कि सायाशा महज 21 साल ही हैं। वहीं आर्या उनसे उम्र में 17 साल बड़े हैं।

सायशा के पिता जाने-माने अभिनेता और प्रोड्यूसर सुमित सहगल हैं। सायशा सहगल आर्या ने साउथ की कई फिल्मों में साथ काम किया है। इन दिनों यह दोनों अपनी आने वाली फिल्म Kaapaan की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म का निर्देशन केवी आनंद कर रहे हैं।

फिल्म में सायशा और आर्या के अलावा सूर्या और मोहनलाल जैसी कलाकार भी मुख्य भूमिका में हैं। सायशा सहगल और आर्या ने वैलेंटाइन डे के मौके पर अपनी शादी की गुड न्यूज फैंस को दी थी। वेडिंग कार्ड को आर्या ने टि्वटर हैंडल से शेयर किया था।

इस कपल ने एक साथ साउथ की फिल्म गजनीकांत में साथ काम किया था। कहा जाता है कि इसी फिल्म के सेट पर दोनों को एक-दूसरे से प्यार हुआ था। इसके अलावा आर्या इन दिनों ‘मगामुनी’, ‘3 देव’ और ‘संदना देवन’ जैसी बिग बजट फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

आर्या एक्टिंग के अलावा चेन्नई के आलीशान होटल के मालिक भी हैं। साथ ही उनकी एक प्रोडक्शन कंपनी भी है। इस कंपनी के जरिए न्यू टैलेंट को आगे आने का मौका दिया जाता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com