सामने आई वजह आखिर क्यों कलंक के प्रमोशन सेगायब हैं आद‍ित्य कपूर? 

मल्टी स्टारर फिल्म कलंक 17 अप्रैल को र‍िलीज हो रही है. फिल्म में संजय दत्त, माधुरी दीक्ष‍ित, आल‍िया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आद‍ित्य कपूर ने काम किया है. फिल्म की पूरी स्टार कास्ट इन द‍िनों प्रमोशन में ब‍िजी है. हालांकि कलंक में देव का अहम किरदार न‍िभा रहे आद‍ित्य कपूर प्रमोशन से गायब नजर आ रहे हैं. वो क्यों गायब  हैं इसके पीछे की वजह का पता चला है.

रिपोर्ट्स के मुताब‍िक आद‍ित्य कपूर इन द‍िनों गोवा में “मलंग” की शूट‍िंग में व्यस्त हैं. इस बीच मुंबई में कलंक के प्रमोशन का काम भी चल रहा है. आद‍ित्य कपूर  के लिए दोनों शेड्यूल में फिट होना काफी मुश्किल हो रहा है. खबर है कि इसका असर आद‍ित्य की सेहत पर भी पड़ा है, ज‍िस वजह से डॉक्टर्स ने आद‍ित्य कपूर को आराम करने की सलाह दी है.

आद‍ित्य कपूर डॉक्टर्स की सलाह की वजह से दो से तीन द‍िनों के रेस्ट पर हैं. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक पिछले द‍िनों आद‍ित्य कपूर लगातार फिल्म की शूट‍िंग कर रहे थे, फिर वो गोवा से मुंबई आकर प्रमोशन इवेंट भी अटेंड कर रहे थे. इतने टाइट शेड्यूल का असर आद‍ित्य की सेहत पर असर पड़ा है.

बीते द‍िनों कई र‍ियल‍िटी शो पर कलंक की टीम नजर आई थी, लेकिन आद‍ित्य कपूर इस प्रमोशन से गायब थे.

कहा यह भी जा रहा है कि आद‍ित्य जल्द ही द कप‍िल शर्मा शो में पूरी टीम के साथ प्रमोशन करते नजर आएंगे. कलंक इसी महीने 17 अप्रैल को र‍िलीज होने जा रही है. फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज बना हुआ है. इसे साल की सबसे बड़ी फिलम माना जा रहा है.

कलंक का डायरेक्शन अभ‍िषेक वर्मन ने किया है. प्रोडक्शन करण जौहर के बैनर का है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com