साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 08 से 14 जनवरी 2018

साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 08 से 14 जनवरी 2018

मेष (Aries): आर्थिक स्थिति अच्छी रहेगी। कार्यक्षेत्र में कुछ धोखे मिल सकते हैं या बेवजह की अफवाहों की वजह से कुछ कष्ट संभव है। परिवार में कोई खुशखबरी मिल सकती है। किसी महिला को लेकर अनबन या फिर चिंताएं बढ़ सकती हैं। साप्ताहिक आर्थिक राशिफल: 08 से 14 जनवरी 2018वृष (Taurus): कार्यक्षेत्र में किसी ऐसे व्यक्ति की मदद मिल सकती है जो थोड़ा व्यवहारकुशल एवं वाक्पटु हो। धन व्यय के योग ज्यादा रहेंगे। बच्चों पर भी कुछ अकस्मात् खर्चे करने पड़ सकते हैं। परिवार में कोई खुशखबरी मिलेगी एवं सुखद अनुभव रहेगा।

 (Gemini): कार्यक्षेत्र में उत्सव के योग बन रहे हैं एवं जीवन में उन्नति के अवसर प्राप्त होंगे। आर्थिक मामलों में एक से ज्यादा धन आगमन के योग बन सकते हैं। घर की साज सज्जा में कुछ खर्चों के योग रहेंगे। आप घर की मरम्मत या फिर किसी प्रकार के रेनोवेशन के बारे में सोचेंगे। सप्ताह के अंत में कुछ दान पुण्य करें, शुभ होगा। 

कर्क (cancer): कार्यक्षेत्र में एक बैलेंस बनाकर चलें, अच्छे परिणाम मिलेंगे। जीवन में तरक्की के मार्ग प्रशस्त होंगे। नए निवेश भी आपके लिए शुभ परिणाम लेकर आ सकते हैं। परिवार में शुभ समारोह हो सकता है एवं मेल-जोल से रिश्ते और भी मजबूत होंगे। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा अत्यंत शुभ परिणाम मिलेंगे। सप्ताह के अंत में किसी युवा व्यक्ति की मदद शुभ परिणाम मिलेगा। 

सिंह (Leo): कार्यक्षेत्र में नयी शुरुआतों के योग बन रहे हैं। जीवन में तरक्की होगी। कलात्मक कार्यों द्वारा और भी अच्छे परिणाम मिलेंगे। परिवार में जश्न का माहौल बनेगा एवं किसी बात को लेकर आप काफी संतुष्ट रहेंगे। धार्मिक स्थलों में यात्राओं के अत्यधिक योग बन रहे हैं। इस सप्ताह किसी शांत एकांत जगह में यात्रा करने का मन बनाएंगे। आर्थिक व्यय के योग हैं, थोड़ा संभल कर रहे। 

कन्या (Virgo): प्रेम सम्बन्ध में सुख शान्ति बनी रहेगी। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा शुभ संकेत मिलेंगे। आर्थिक व्यय हो सकते हैं, अपने निवेशों पर ध्यान देने की आवश्यकता है। कार्यक्षेत्र में कुछ दिक्कतें एकदम से सामने आ सकती हैं। 

तुला (Libra): सप्ताह की शुरुआत से ही कुछ पुरानी यादें ताजा होती जाएंगी। दिल को सुकून मिलेगा। जीवन में रोमांस का आगमन बहुत ही मनोरम तरीके से हो रहा है। आपके रुके हुए कार्य पूरे होते जाएंगे। यात्राओं द्वारा शुभ परिणाम मिलेंगे एवं मधुर स्मृतियों का संगम भी रहेगा। इस सप्ताह खर्चों के योग बन रहे हैं वो भी महिला वर्ग पर अधिक व्यय होने की संभावना रहेगी। 

वृश्चिक (Scorpio): इस सप्ताह आर्थिक उन्नति के अच्छे अवसर प्राप्त होंगे। कार्यक्षेत्र में कुछ बाहरी अड़चनों की वजह से कष्ट संभव है। इस सप्ताह की गयी यात्राओं द्वारा बहुत अच्छे परिणाम मिलेंगे। परिवार में सुकून एवं शान्ति लाने के लिए आपको काफी मेहनत करनी होगी। 

धनु (Sagittarius): कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल रहेगी, मनोनुकूल काम मिलने से प्रसन्न रहेंगे। आर्थिक मामलों में कुछ परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है। परिवार से आपको भरपूर सपोर्ट मिलेगा एवं आपकी सूझ-बूझ की तारीफ होगी। 

मकर (Capricorn): कार्यक्षेत्र में अत्यधिक सुखद परिणाम इस सप्ताह आपको मिलेंगे। आप कोई नया प्रोजेक्ट लेने की बात भी सोच सकते हैं। आर्थिक उन्नति भी आपको आनंदित करेगी। संपत्ति के मामले में अच्छे परिणाम मिलेंगे। 

कुंभ (Aquarius): कार्यक्षेत्र में जबरदस्त उछाल इस सप्ताह दिखाई पड़ सकता है। आप अपने ऑफिस में कुछ रेनोवेशन या बदलाव ला सकते हैं। साझेदारी में किए गए कोई भी प्रोजेक्ट्स शुभ परिणाम लेकर आएंगे। महिला वर्ग का सपोर्ट रहेगा एवं उनकी राय आपके लिए आर्थिक उन्नति का कारक भी बन सकती हैं। 

मीन (Pisces): पूरे सप्ताह आर्थिक उन्नति के शुभ संयोग बनेंगे। निवेश उचित परिणाम आपको देते जाएंगे। सेहत में भी बहुत सुधार संभव है। कार्य क्षेत्र में किसी भी डाक्यूमेंट्स को कई बार पढ़कर हस्ताक्षर करें या फिर अगर मैसेज भेज रहे हैं तो अच्छी तरह पढ़कर भेजें अन्यथा भविष्य में कुछ परेशानी हो सकती है। सप्ताह के अंत में कोई महिला आपकी मदद करेगी

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com