साध्वी से दुष्कर्म के आरोप में घिरे एक और नामी बाबा, अरबों की धोखाधड़ी में भी पुलिस को तलाश

साध्वी से दुष्कर्म के आरोप में घिरे एक और नामी बाबा, अरबों की धोखाधड़ी में भी पुलिस को तलाश

राम रहीम और आसाराम के बाद एक और बाबा महिलाओं-साध्वियों से यौन शोषण के मामले में घिर गए हैं। नामी बाबा दाती महाराज (श्री शनिधाम पीठाधीश्वर) पर महिला से दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगा है। बाबा का असली नाम मदन है।साध्वी से दुष्कर्म के आरोप में घिरे एक और नामी बाबा, अरबों की धोखाधड़ी में भी पुलिस को तलाश

इस बाबत दिल्ली पुलिस ने धारा 376 और 377 में मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश तेज कर दी है। वहीं, बाबा आश्रम और अपने ठिकानों से फरार बताए जा रहे हैं। दिल्ली स्थित बाबा के आश्रम पर सन्नाटा पसरा हुआ है। यह मामला वर्ष 2016 का है। महिला का कहना है कि 2 साल पहले शनि धाम के अंदर उसका यौन उत्पीड़न किया गया। डर के कारण उसने शिकायत दर्ज नहीं कराई थी।

अब इस महिला ने पिछले सप्ताह छह जून (बुधवार) को थाना फतेहपुरबेरी में शिकायत दी थी। शिकायत मिलने पर एसएचओ ने आकर बाबा से पूछताछ की थी। बताया जा रहा है कि बाबा ने पूछताछ में बाबा ने बिल्कुल भी सहयोग नहीं किया था।

वहीं, इस मामले में एसएचओ ने डीसीपी को को रिपोर्ट भी किया था। इसके बाद डीसीपी के आदेश पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वहीं, दिल्ली आश्रम में मौजूद सेवादार अर्जुन ने बताया कि बाबा कहां हैं? उन्हें इस बारे में नहीं पता। 

बताया जा रहा है कि बाबा का राजस्थान के पाली और दिल्ली के छतरपुर में आश्रम है। दिल्ली में बाबा सिर्फ शनिवार को आते हैं जब यहां शनि भगवान की पूजा होती है। 

दाती महाराज नियमित रूप से राष्ट्रीय समाचार चैनलों पर आते हैं। उनकी खुद की वेबसाइट है और अपनी ‘शिक्षा’ को बढ़ावा देने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग करते हैं। दक्षिण दिल्ली के छतरपुर और राजस्‍थान के पाली में में उनके पास विशाल फार्म हाउस हैं।

एक और मुश्किल में घिरे बाबा 

दुष्कर्म का मामला सामने आने के बाद बाबा की मुश्किलें बढ़ना तय माना जा रहा है। बताया जा रहा है कि बाबा पर कई लोगों के हजारों करोड़ रुपये की धोखाधड़ी का भी आरोप है। ऐसे में पुलिस इस मामले में भी जांच शुरू कर सकती है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com