साथ निभाना साथिया के डायलॉग को रैप में बदला, वायरल वीडियो देखकर कहेंगे- ‘वाह कोकिलाबेन, वाह’

इंटरनेट की दुनिया में कोई कभी-कभी फेमस हो जाता है। रातों-रात पहचान बनाने वाले को इंटरनेट सेंसेशन कहते हैं। म्यूज़िक प्रोड्यूसर यशराज मुखाटे भी ऐसे ही सेंसेशन हैं। उनका एक म्यूज़िक वीडियो इस वक्त पूरे इंटरनेट की दुनिया में वायरल हो रहा है। लोग इसकी तारीफ कर रहे हैं। यशराज ने अपने वीडियो में फेमस टीवी शो साथ निभाना साथिया के किरदार कोकिलाबेन के डायलॉग को रैप में बदल दिया है। म्यूज़िक का तालमेल ऐसा है कि सामान्य बातचीत को गाने में बदल दिया है।

दरअसल, टीवी सीरियल ‘साथ निभाना साथिया’ का एक सीन हैं। इसमें कोलिलाबेन नाम का किरदार गोपी बहू और राश्री को डांट लगा रही हैं। किसी ने  बिना कुछ डाले गैस पर प्रेशर कुकर चढ़ा दिया था। टिपिकल भारतीय सीरियल्स की तरह इस छोटी-सी बात पर कोकिलाबेन काफी भड़की हुई हैं। अपने दोनों बहूओं से लगातार सवाल पूछ रही हैं। यशराज ने इस बातचीत को रैप में बदल दिया।

यशराज ने  इस बातचीत के बैकग्राउंड में उन्होंने पेपी ट्यून एड कर दिया है। इसके साथ ही सात में कुछ हिप-हॉप नोट्स एड्स कर दिया है। ऐसे में सीरियल का सीन, एक डांस नंबर में बदल गया। अब इंटरनेट पर इसकी बातचीत हो रही है। यशराज के इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को एक मिलियन (10 लाख) से अधिक व्यूज़ मिल चुके हैं। वहीं, वीडियो पर राजकुमार राव कमेंट करके लिखा, ‘भाई आप बहुत टलैंट हैं। ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए।’ इसके अलावा तन्मय भट्ट समेत कई सेलेब्स ने कमेंट किया है।

आपको बता दें कि यशराज के इंस्टग्राम पर आपको ऐसे कई वीडियो देखने को मिल जाएगें, जिसे उन्होंने म्यूज़िक  में बदल दिया है। इसके अलावा वह कई सामान्य चीजों से भी म्यूज़िक क्रिएट करते हैं। यशराज के इंंस्टाग्राम पर 1 लाख 50 हजार से अधिक फॉलोवर्स हैं।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com