साक्षात ‘भगवान’ की मौजूदगी का प्रमाण है इस लड़की का ये वीडियो…

साक्षात ‘भगवान’ की मौजूदगी का प्रमाण है इस लड़की का ये वीडियो…

अच्छे काम करने वाले के साथ हमेशा भागवान होता है। और अकेले का तो साथी ही भगवान है और ये भी सत्य है कि जिसका कोई नहीं होता है उसका एक ही मालिक होता है। उसके साथ जब भी कोई विपत्ती आती है तो भगवान खुद उस विपत्ती के सामने खड़े होकर दीवार बन जाते है और उस विपत्ती का सामना करके अपने भक्त को बचा लाते है वैसे ही तब हुआ जब सड़क पर चल रहे नन्हे से मासूम के साथ होने वाली दुर्घटना को कोई नहीं देख पा रहा था तो भगवान ने उसे उस विपत्ती से ऐसे निकाल लिया जैसे कोई कटती हुई पतंग को फौरन ही नीचे उतार लिया जाता हैं।साक्षात ‘भगवान’ की मौजूदगी का प्रमाण है इस लड़की का ये वीडियो…ये वीडियो बेहद अश्लील है पर ये आज के स्कूलों में एजुकेशन और अंग्रेजियत के नाम पर हो रहे घटिया काम और शिक्षा व्यवस्था की पोल खोलता है…

हालांकि कुछ लोगों को भगवान पर विश्वास नहीं होता है लेकिन यहां पर ये पर ईश्वर का विश्वास नहीं तो क्या है अगर मौत आती है तो पैर फिसलने से भी मौत हो जाती है और जब भगवान साथ होता है तो कितनी भी ऊंची बिल्डिंग से गिर जाने पर भी चोट नहीं आती। शायद अभी भी भगवान के चमत्कार जिंदा है और आज भी लोग ऐसे चमत्कार को मानते है। जरा सोचिये भला कैसे कोई किसी व्यक्ति के ऊपर से चलती गाड़ी गुजर जाने पर वो सही सलामत ही नहीं बल्कि हैरानित तो तब हुई जब खुद उठकर चलने लगता है जैसे कुछ हुआ ही नहीं हो। 

छोटी बच्ची के साथ हुआ दिल दहला देने वाला हादसा

वीडियो में आप खुद देखों जब साक्षात भगवान गाड़ी के नीचे आ गये जिसके बाद वीडियो देखने के बाद लोगों की आंखे खुली की खुली रहे गई। ये वीडियो कुछ ही सैकण्ड का जिसमें एक छोटा सा बच्चा आ जाता है और अचानक एक गाड़ी निकलती है जो कि उस बच्चें को नहीं देख पाती है। और उसी वक्त बच्चा को ठोकर लगती है और वो नीचे गिर जाता है इतने में गाड़ी बच्चें को नहीं देख पाती है और अचानक उसके ऊपर से निकल जाती है। उसके बाद बच्चे का हाल देखकर आपके होश उड़ जायेंगे।

जब इतनी नन्ही सी जान के ऊपर से गाड़ी निकल गई हो तो आप समझ ही सकते है कि बच्ची का क्या हाल हुआ होगा जिसे आप खुद ही नहीं पहचान पायेंगे। डरिये मत जैसे आप सोच रहे है वैसा कुछ भी नहीं हुआ.. कहते है न जिसको राखे साइयां मार सके न कोय। और वहीं बच्ची बिल्कुल सुरक्षित निकली बल्कि हैरानियत तो तब हुई जब गिरने के बाद भी उसकों किसी ने नहीं देखा। और बच्ची खुद उठकर आगे चली गई। ये भगवान का चमत्कार ही है कि बच्ची बिलकुल सुरक्षित रही जरा सी भी चोट उसके पास भटक नहीं सकी।अकसर माता-पिता के साथ बच्चे बाजार के लिए जाते है। और वो किसी काम में व्यस्त हो जाने से उनका जैसे ही ध्यान भटकता है वो भगने लगते है। वैसे ही यहां पर भी हुआ ये बच्ची अपनी मां के साथ बाजार आई हुई थी और मां का ध्यान भटते ही बच्ची दुकान के बाहर आ गई। जिसके बाद ही अकेले ही इस लड़की ने रोड क्रोस करने लग गई।

जैसे ही इस मासूम ने रोड से निकली थी कि अचानक गाड़ी वाला लड़की के ऊपर से निकल गई। इस वीडियो ने हर मां-बाप को सतर्क कर दिया कि अगर वो अपने बच्चे को किसी ऐसी जगह लेकर जा रहे है जहां वो किसी काम में व्यस्त हो सकते है तो बच्चे का ध्यान पहले दे कि कहीं वो बाहर न निकल जाये।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com