साउथ के निर्देशक हानु राघवापुड़ी के साथ थ्रिलर फिल्म करेगे: सनी देओल

Sunny Deol लगभग दो साल तक अपने बेटे करण को लॉन्च करने में व्यस्त रहे। करण की फिल्म आई और बिना हलचल मचाए चली भी गई। इस फिल्म को बनाने में व्यस्त रहे सनी देओल ने अपने कोई फिल्म इस दौरान साइन नहीं की थी।

अब यह एक्टर एक बार फिर बड़े परदे की ओर रुख कर रहा है। अब सनी एक थ्रिलर कर रहे हैं, जो साउथ के निर्देशक हानु राघवापुड़ी बनाएंगे। उनके इस प्रोजेक्ट का काम अगले महीने शुरू होने वाला है। वैसे सनी की संसद में कम उपस्थिति में उन्हैं चर्चा मं ले आई है। अब सनी ने इन सब बातों पर जवाब दिए हैं।

सनी ने कहा है ‘मेरी नई फिल्म कोई रीमेक नहीं होगी। यह बेहद रोचक विषय है जिसमें खूब एक्शन और सस्पेंस है। ऐसा किरदार अभी तक मैंने नहीं निभाया है। इस रोल के बारे में मैं अभी ज्यादा नहीं बता सकता। लेकिन इतना तय है कि इसके लिए मुझे काफी मेहनत करना होगी।’

गुरदासपुर से सांसद सनी देओल ने अपने चुनाव क्षेत्र के लिए एक पर्सनल असिस्टेंट अपॉइंट किया और उनके इस कदम की काफी आलोचना भी हो रही है। जनवरी में ही उनके इस इलाके में गुमशुदगी के पोस्टर लगे थे। वैसे सनी को यकीन है कि वो अपनी शूटिंग और राजनीति के बीच सामंजस्य बैठा लेंगे।

सनी ने कहा है ‘मैं अपने दोनों कामों को बराबर वक्त दूंगा। भले ही मैं गुरदासपुर में नहीं हूं लेकिन यह पक्का करूंगा कि मेरी कमी वहां ना खले। मुझे सब पता रहता है कि वहां क्या चल रहा है।’

सनी की नई फिल्म को अनुज शर्मा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इन्होंने ही देओल परिवार की ‘अपने’ (2007) में साथ काम किया था। वो ‘सिंह साब द ग्रेट’ से भी जुड़े थे। निर्देशक बोल चुके है कि सनी देओल के साथ काम करने का उनका सपना था जो अब पूरा होने जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com