अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर सलमान खान ने किया अपने बच्चों को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द बनने वाले है पापा…

अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर सलमान खान ने किया अपने बच्चों को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द बनने वाले है पापा…

बॉलिवुड के सुपरस्टार सलमान खान जिनें हम प्यार से सल्लू कहकर पुकारे है। इनके बारें में सभी जानते है कि इतनी उम्र होने के बाद भी इन्होनें अभी तक शादी नही की है।लेकिन अभी अभी इनके बारें मे खबर आ रही है कि ये अब यह बिना शादी ही पापा बनना चाह रहें है।जैसा की अभी कुछ दिन पहले ही बॉलीवुड फिल्म मेकर करण जौहर अब जुड़वां बच्चों के पापा बने थे। खबरों के मुताबिक उनकों सरोगेसी से उनको एक बेटा और बेटी हुए हैं.अभी-अभी: आई ये बड़ी खबर सलमान खान ने किया अपने बच्चों को लेकर बड़ा खुलासा, अब जल्द बनने वाले है पापा…रेल यात्री ध्यान दें: सरकार ने किये रेल से जुड़े ये महत्वपूर्ण फैसले …

लेकन अब यही खबर सलमान खान को लेकर आ रही है जब एक प्रेस कांफ्रेंस में सलमान से किया गया ये सवाल आपको बच्चों से तो प्यार है, मगर आपके बच्चे कब होंगे? ज़रा कल्पना कीजिए, किसी प्रेस कांफ्रेंस में ये सवाल अगर सलमान ख़ान से पूछा जाए, तो उनका क्या रिएक्शन होगा।

इस सवाल का जवाब मिलने की संभावना बहुत कम है। अगर कुछ मिलने की संभावना है तो सलमान का एंग्री लुक। फिर भी एक प्रेस कांफ्रेंस में बिल्कुल यही सवाल पूछा गया और सलमान ने सारी कल्पनाओं को ग़लत साबित करते हुए इसका जवाब भी दिया।

अब आप भी इस ख़ास प्रेस कांफ्रेंस के बारे में जानने के लिए बेताब हो गये होंगे। चलिए, सस्पेंस पर्दा उठाते हैं और प्रेस कांफ्रेंस के बारे में आपको बताते हैं।

ये प्रेस कांफ्रेंस स्पेशल शो ‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ का हिस्सा थी। अपनी फ़िल्म ‘ट्यूबलाइट को प्रमोट करने के लिए सलमान ख़ान छोटे भाई सोहेल ख़ान के साथ इस ख़ास कॉमेडी शो का हिस्सा बने, जो शनिवार रात सोनी टीवी पर प्रसारित किया गया। शो में सुनील ग्रोवर, संकेत भोसले और अली असगर ने अपनी पेशकश से सलमान और दर्शकों को जमकर हंसाया। शो को अपारशक्ति खुराना ने एंकर किया।

‘सुपरनाइट विद ट्यूबलाइट’ के एक सेगमेंट प्रेस कांफ्रेंस रखी गयी, जिसमें रिपोर्टर बने बच्चों ने सलमान से सवाल पूछे। ये सभी बच्चे चैनल के एक और शो ‘सबसे बड़ा कलाकार’ के प्रतिभागी थे। इसी दौरान एक बच्चे ने सलमान से सवाल किया, ”आपको बच्चे अच्छे लगते हैं, आपके अपने बच्चे कब होंगे?” सवाल एकदम सीधा था। सुनते ही शो में ठहाके गूंजने लगे। ख़ुद सलमान अपनी हंसी नहीं रोक सके। थोड़ा झिझके भी। मगर, फिर मज़ाक करते हुए बोले, ”अभी से कोशिश शुरू कर देता हूं।”

सब जानते हैं कि सलमान को बच्चों से बेहद लगाव है। ‘ट्यूबलाइट’ में भी नन्हा माटिन उनका को-एक्टर है, जिसके साथ सलमान की केमिस्ट्री आप ट्रेलर, तस्वीरों और गानों में देख रहे होंगे। पहले भी सलमान अक्सर अपनी फ़िल्मों में बच्चों के साथ मज़ेदार केमिस्ट्री शेयर करते हैं। ‘ट्यूबलाइट’ ईद के मौक़े पर रिलीज़ हो रही है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com