सलमान खान देख रहें थे अपनी परिवार के साथ ये फिल्म,और तभी शुरु होग गया से-क्स सीन और फिर हुआ..

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान जितने बड़े दिल वाले और दिलदार किस्म के हैं, उतना ही वह अपने मस्तमौला रवैये के लिए भी जाने जाते हैं। जहां एक तरफ सुपरस्टार्स की पीआर टीम उन्हें उतना ही बोलने के लिए कहती है जितना जरूरी हो, वहीं दबंग सलमान इस मामले में बाकी स्टार्स से बिलकुल अलग हैं।सलमान खान देख रहें थे अपनी परिवार के साथ ये फिल्म,और तभी शुरु होग गया से-क्स सीन और फिर हुआ..बाथरूम में छात्राओं ने खीचीं ऐसी तस्वीरें, मचा बवाल

कहा जाता है सलमान खान उन चंद लोगों में से हैं जिन्होंने स्क्रीन पर कभी अपनी मर्यादा नहीं तोड़ी है। और ऐसा करने का सलमान खान के पास कारण है। हालांकि वो साफ कहते हैं कि मुझे किसी फिल्म में ऐसी ज़रूरत ही नहीं पड़ी। अगर किसी फिल्म में ऐसी ज़रूरत पड़ी तो मैं खुद ही वो सीन कर लूंगा। लेकिन सलमान ने साफ बताया कि आज तक उन्होंने ऐसा कोई सीन क्यों नहीं किया है।

अब कंडोम से मिलेगी मुक्ति, 12 महीने कीजिए सेक्स

सलमान खान बचपन को याद करते हुए बताते हैं कि हम सब लोग वीसीआर पर बैठकर फिल्म देखते थे। अंग्रेज़ी फिल्म होती थी और पूरा परिवार साथ बैठा होता था। अगर कोई सेक्स सीन आ गया तो बस सब शर्मिंदा हो जाते थे। सलमान आगे बताते हैं कि ऐसी फिल्मों में किसिंग सीन के दौरान पूरा परिवार इधर उधर देखकर कुछ भी बात करने लगता था लेकिन सबको पता होता था कि वो इतना अजीब बर्ताव क्यों कर रहे हैं।

अभी-अभी: प्रियंका चोपड़ा का सेक्स वीडियो हो गया लीक, बॉलीवुड संग हॉलीवुड में हलचल…

उनसे पूछा गया कि जब सब ऑन स्क्रीन किस कर रहे हैं तो वो क्यों नहीं। क्या उन्हें शर्म आती है। इस पर सलमान ने बड़ी बेबाकी से जवाब दिया। सलमान खान ने जवाब में कहा कि SHY होने की बात नहीं है बस मुझे इसकी ज़रूरत नहीं महसूस होती है। जब सारा रोमांस बिना किस के ही इतनी अच्छी तरह दिखाया जा रहा है तो किस की क्या ज़रूरत है। इतना ही नहीं सलमान ने अपने रिलेशनशिप की जो दिक्कतें गिनाईं वो बहुत ही मज़ेदार थीं –

भरोसेमंद नहीं हूं सलमान खान ने कहा कि मैं Loyal नहीं हूं, मतलब मुझपर कोई भरोसा नहीं किया जा सकता है। यही कारण है कि सलमान को कमिटमेंट से इतना डर लगता है।नहीं पसंद पब्लिक रोमांस सलमान ने आगे कहा कि मुझे पब्लिक में रोमांस करना नहीं आता है। मैं अपनी गर्लफ्रेंड का हाथ भी नहीं पकड़ सकता सबके सामने। मेरे घर में ऐसा कभी नहीं हुआ,मेरे पिता ने ऐसा कभी नहीं किया।

नहीं पसंद डिनर पर जाना सलमान खान ने कहा कि उन्हें डेट पर या डिनर पर जाना पसंद नहीं। उन्हें अच्छा नहीं लगता कि वो खाना खा रहे हैं और लोग उनकी तस्वीरें ले रहे हैं।कैंडिल लाइट डिनर कैंडिल लाइट डिनर तो और बेकार चीज़ है। दो मोमबत्ती में खाना कैसे दिखेगा। अब ऐसे में और दिक्कत हो जाती है। ना खाना दिखे ना इंसान।

हमेशा लड़ाई कैंडिल लाइट डिनर पर बातें शुरू होंगी और शादी तक पहुंच जाती हैं। और फिर वो हमेशा लड़ाई पर ही खत्म होती है। दो बार कैंडिल लाइट डिनर किया और दोनों बार यही हुआ है।

जो घर में नहीं तो बाहर कैसे सलमान ने आगे कहा कि रोमांस बड़ी ही पर्सनल चीज़ होती है। जो काम आप घर पर मां बाप के सामने नहीं कर सकते वो पब्लिक में सबके सामने कैसे कर लेते हैं। ना शादी है ना बीवी इतने सब के बाद सलमान को याद आया कि ना मैं शादीशुदा हूं ना मेरी बीवी है पर मैं इतना वफादार हूं ही नहीं।

मन से प्रेम सलमान खान की बातें सुनकर तो ऐसा ही लग रहा है कि वो अभी तक खुद भी प्रेम टाइप रोमांस पर भरोसा करते हैं! लेकिन फिर हुआ धमाका! सलमान ने एक बार खुद ही कहा कि वो पकड़े गए थे और ये उनकी बेवकूफी थी कि वो रंगे हाथ पकड़े गए!!!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com