सलमान खान का 'प्रेम' वाला लुक फिर आया नजर

सलमान खान का ‘प्रेम’ वाला लुक फिर आया नजर

फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ की अपार सफलता के बाद सुपस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग में व्यस्त हो गए है. इसी बीच खबर आ रही है कि, इसके बाद सलमान एक और फिल्म करने वाले है जिसका नाम है ‘भारत’. इस फिल्म को सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री प्रोड्यूस कर रहे हैं.सलमान खान का 'प्रेम' वाला लुक फिर आया नजर

बता दे कि, फिल्म ‘टाइगर ज़िंदा है’ के डायरेक्टर अली अब्बास ज़फ़र और सलमान खान फिर एक साथ काम करते नजर आएंगे. फिल्म ‘भारत’ को अली अब्बास ज़फ़र डायरेक्ट करेंगे. खबरों की माने तो इस फिल्म में सलमान खान 18 साल के लड़के की भूमिका में नजर आएंगे और उनका किरदार जिंदगी के हर पड़ाव को पार करता हुआ 70 साल के बुजुर्ग की भूमिका तक जा पहुंचेगा. सूत्रों के मुताबिक, भारत’ 2014 में आयी साउथ कोरियन फ़िल्म ‘ओडे टू माई फ़ादर’ का आधिकारिक रीमेक है. वही अली का कहना है कि, फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है, इस फिल्म में सलमान का लुक ‘मैने प्यार किया’ के प्रेम जैसा दिखेगा. अली कहते हैं कि, “हमने सलमान को पुराना लुक दने के लिए वीएफएक्स की टीम से बात की है. इस टीम ने शाहरुख खान की फिल्म ‘फैन’ के लिए भी कमाल का काम किया था.”

इसके अलावा उन्होंने बताया कि, “हम जानते हैं कि सलमान को ज्यादा मेकअप बिलकुल पसंद नहीं है. इसके चलते इस बात का खास ख्याल रखते हुए हमने प्लान तैयार किया है और उसी पर काम करेंगे. वीएफएक्स द्वारा हर काम पूरी रिस्पेक्ट के साथ किया जाएगा, इससे ज्यादा मेकअप की जरूरत नहीं पड़ेगी.”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com