सलमान की ये 'हीरोइन'

मॉडलिंग के दौरान ऐसी दिखती थी सलमान की ये ‘हीरोइन’, सर्जरी के बाद आया इतना बड़ा बदलाव

कभी लोग आयशा टाकिया की हॉट और सेक्सी अदाओं के दीवाने थे, उनकी खूबसूरती ऐसी थी कि फिल्मी परदा रोशन हो जाता था, लेकिन कुछ वक्त पहले आयशा ने सर्जरी कराकर ऐसा मेकओवर कराया कि सभी चौंक गए। उस वक्त उनकी जो तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं उन्हें देखकर लगा कि आयशा ने अपने होठों की सर्जरी करवाई है। सलमान की ये 'हीरोइन'

सलमान की ये ‘हीरोइन’

इस सर्जरी को लेकर आयशा का खूब मजाक भी उड़ा। कई लोगों ने तो उन्हें प्लास्टिक तक कह दिया था। आयशा में आया ये बदलाव काफी चौंकाने वाला था।

सनी लियोनी ने कंडोम के विज्ञापन में किया कुछ ऐसा, खड़ा हो…

आयशा टाकिया ने अपने करियर की शुरूआत 15 साल की उम्र में मॉडलिंग से की। इसके बाद वो कुछ एक म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आईं। फाल्गुनी पाठक के वीडियो ‘मेरी चूनर उड़ उड़ जाए’ में आयशा गजब की खूबसूरत लगीं। उनकी मासूमियत के सभी लोग कायल हो गए थे।

इसके बाद शुरू हुआ आयशा टाकिया का बॉलीवुड सफर। आयशा की पहली फिल्म ‘सोचा ना था’ थी लेकिन उससे पहले रिलीज हुई फिल्म ‘टार्जन: द वंडर कार’। इस फिल्म के लिए आयशा को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड भी मिला।

फिल्म ‘डोर’ में आयशा की एक्टिंग को खूब सराहा गया। फिल्म में उनका किरदार एक राजस्थानी विधवा का था और इसके लिए उन्हें कई अवॉर्ड मिले।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com